Entertainment

नेटफ्लिक्स ने अपने ग्राहकों को दिया जबरदस्त झटका,अक्षय कुमार की फ्लिम ‘सूर्यवंशी’ शुक्रवार को OTT प्लेटफॉर्म पर पहुंची

शुक्रवार सुबह नेटफ्लिक्स ने अपने ग्राहकों को जबरदस्त झटका दिया। अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी सिनेमाघरों में बेहतरीन कलेक्शन करने के बाद ठीक चार हफ्ते बाद प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर दी गयी है। नेटफ्लिक्स के सब्सक्राइबर्स के लिए यह चौंकाने वाली बात थी, क्योंकि यह तो तय था कि फिल्म प्लेटफॉर्म पर आएगी, पर इतनी जल्दी की उम्मीद नहीं थी। प्लेटफॉर्म ने स्ट्रीमिंग डेट की कोई आधिकारिक सूचना पहले नहीं दी थी। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स में 5 दिसम्बर को स्ट्रीम किये जाने का दावा किया गया था। 

सूर्यवंशी ने गुरुवार (2 दिसम्बर) को सिनेमाघरों में 4 हफ्ते का सफर पूरा किया है। फिल्म 5 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज की गयी थी और इन चार हफ्तों ने धुआंधार प्रदर्शन करते बॉक्स ऑफिस पर 190 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। नेटफ्लिक्स पर सूर्यवंशी हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और अंग्रेजी भाषाओं में उपलब्ध है। प्लेटफॉर्म ने इसकी सूचना देते हुए एक कॉमिक वीडियो भी साझा किया है, जिसे आप नीचे देख सकते हैं

रोहित शेट्टी निर्देशित सूर्यवंशी में अक्षय कुमार ने वीर सूर्यवंशी नाम के एटीएस चीफ का किरदार निभाया है। फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह ने भी अपने सिंघम और सिम्बा वाले कैरेक्टर में स्पेशल एपीयरेंस किया है। रिपोर्ट्स आयी थीं कि नेटफ्लिक्स ने फिल्म के स्ट्रीमिंग राइट्स हासिल करने के लिए 100 करोड़ खर्च किये हैं।

अक्षय की पिछली फिल्म बेलबॉटम भी थिएट्रिकल रिलीज के लगभग 28 दिनों बाद अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। सूर्यवंशी के नेटफ्लिक्स पर आने के बाद 3 दिसम्बर का ओटीटी बैटल और गहरा हो गया है।

सूर्यवंशी के अलावा आज नेटफ्लिक्स पर बेहद लोकप्रिय क्राइम सीरीज मनी हाइस्ट के आखिरी सीजन का आखिरी भाग रिलीज किया जा रहा है। फिनाले एपिसोड्स का मनी हाइस्ट के फैंस को इंतजार था। वहीं, जी5 पर अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह की फिल्म बॉब बिस्वास स्ट्रीम हो रही है। यह फिल्म सुजॉय घोष की कहानी का स्पिन ऑफ है। शाह रुख खान इसके निर्माता हैं। अमेजन प्राइम वीडियो पर चर्चित वेब सीरीज इनसाइड एज का तीसरा सीजन स्ट्री हो चुका है। इस सीरीज में विवेक ओबेरॉय, आमिर बशीर, रिचा चड्ढा, सपना पब्बी और तनुज विरवानी मुख्य भूमिकाओं में नजर आते हैं।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services