Jyotish

नथिंग के फाउंडर, Carl Pei, ट्विटर यूजर्स को दे रहे फ्री यूनिट, देखें ऑफर की डिटेल..

अगर आप भी ट्रांसपैरेंट स्मार्टफोन Nothing Phone 1 के फैन हैं, तो आपको लिए अच्छी खबर है। नथिंग के फाउंडर, कार्ल पेई, ट्विटर यूजर्स को नथिंग फोन (1) का फ्री यूनिट दे रहे हैं, जो उनके कॉम्पीटिशन में भाग लेते हैं। इसके लिए यूजर्स को बस अपने उनके ट्वीट में एक कमेंट करना होगा और यह सुनिश्चित करना है कि उस कमेंट पर कोई लाइक ना आए। जी हां, बिल्कुल सही पढ़ा आपने, जीरो लाइक वाल कमेंट को विनर चुना जाएगा। पेई उन यूजर्स को भी मौका दे रहा है, जिनके कमेंट को सबसे ज्यादा लाइक मिलेंगे। विजेता को 24 घंटे में चुना जाएगा।

दो ऐसे लकी यूजर्स को मिलेंगा नथिंग फोन 1
इसका मतलब है कि दो लकी पार्टिसिपेंट्स इस क्रिसमस नथिंग का पहला स्मार्टफोन जीत सकते हैं। ब्रांड अक्सर अपने प्लेटफॉर्म और नए प्रोडक्ट्स को बढ़ावा देने के लिए उपहार देता रहता है। हालांकि, अपने वैश्विक शुरुआत के लगभग छह महीने बाद नथिंग अपने फोन (1) स्मार्टफोन को फ्री जीतना का मौका दे रहा है। फोन (1) ने अपने यूनिक बैक डिजाइन के कारण काफी पॉपुलर है, जिसमें इन-बिल्ट एलईडी लाइट्स लगी हैं, जो यूजर द्वारा कॉल या ऐप नोटिफिकेशन प्राप्त करने पर चमकती हैं। इन लाइट्स को रिंगटोन के आधार पर कस्टमाइज भी किया जा सकता है।”

नथिंग फोन 1 के अलग-अलग वेरिएंट कीमत
अब तक, पेई की पोस्ट पर लगभग सभी कमेंट्स पर कम से कम एक लाइक है, और यूजर्स के लिए निश्चित रूप से एक मुफ्त फोन (1) यूनिट जीतना काफी चुनौतीपूर्ण होगा। यदि आप इसकी कीमत के बारे में सोच रहे हैं, तो नथिंग फोन (1) भारत में तीन स्टोरेज वेरिएंट में आता है, और कीमत 27,499 रुपये (8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज) से शुरू होती है। इसके 256GB स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 30,499 रुपये और 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले टॉप-एंड मॉडल की कीमत 33,499 रुपये है। तीनों वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर कुछ ऑफर्स और डील्स के साथ खरीदने के लिए उपलब्ध हैं।

फोन 1 पहला नॉन-पिक्सेल फोन जिसमें ये खूबी
इस बीच, नथिंग ने घोषणा की है कि उसका फोन (1) पहला नॉन-पिक्सेल स्मार्टफोन बन गया है जिसे गूगल का पर्सनल सेफ्टी का सूट मिला है। अब तक, पर्सनल सेफ्टी एक पिक्सेल फोन-एक्सक्लूसिव ऐप था, जिसमें इमरजेंसी कॉन्टैक्ट्स, एसओएस, क्राइसिस अलर्ट और कार क्रैश डिटेक्शन जैसे फीचर्स शामिल थे। कई सालों तक, गूगल ने पर्सनल सेफ्टी – और विशेष रूप से कार क्रैश डिटेक्शन – को पिक्सेल सीरीज के कोर फीचर के रूप में बताया। Apple ने हाल ही में iPhone 14 सीरीज पर क्रैश डिटेक्शन टूल रोल आउट किया था।

Related Articles

Back to top button
Event Services