Uttar Pradesh

दो युवकों ने मोबाइल फोन चुराने के संदेह में नाबालिग लड़के को निर्वस्त्र करने के बाद पेट्रोल डालकर किया प्रताड़ित…

पड़ोसी जनपद कौशांब में पिपरी क्षेत्र के काठगांव में चोरी के शक में क्रूरता का मामला सामने आया है। दो युवकों ने मोबाइल फोन चुराने के संदेह में एक नाबालिग लड़के को निर्वस्त्र करने के बाद बेरहमी की। उसे पेट्रोल डालकर प्रताड़ित किया। युवकों की इस बर्बरता से लड़के के शरीर में घाव हो गया। पेट्रोल डालने से छाले पड़ गए। लड़के की चीख पुकार सुनकर जुट रहे ग्रामीणों को देखकर आरोपित युवक फरार हो गए। पीड़ित के परिवार के लोगों ने इस बारे में पुलिस को नामजद तहरीर पिपरी थाने की पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़ित किशोर का इलाज कराया और जांच शुरू की। फरार आरोपितों की भी तलाश पुलिस कर रही है।

लड़के को गांव से बाहर नलकूप पर ले जाकर किया टार्चर

पिपरी इलाके के इंगुआ काठगांव निवासी राजेंद्र प्रजापति मजदूरी कर परिवार के साथ गुजारा करते हैंं। राजेंद्र की पत्नी सुशीला देवी ने बताया कि उनके गांव के एक युवक ने उनके पड़ोसी के घर में अपना मोबाइल फोन चार्जिंग के लिए लगा रखा था। इसी दौरान उसका मोबाइल किसी ने चोरी कर लिया। सुशीला के अनुसार, इन युवक ने शक जताया कि उनके 17 वर्षीय बेटे अंकित ने फोन चुराया है। इसी संदेह में वह अपने एक साथी की मदद से अंकित को पकड़कर गांव के बाहर स्थित एक नलकूप पर ले गया। वहां अंकित को पीटते हुए उसके कपड़े उतार दिए।

चोरी से इन्कार के बाद भी बेरहमी, गांव वाले जुटे तो छोड़कर भागे

निर्वस्त्र करने के बाद भी अंकित ने जब मोबाइल फोन चुराने के इल्जाम से इन्कार किया तो वे दोनों और भी ज्यादती पर उतारू हो गए। अंकित के शरीर पर पेट्रोल डाल दिया ताकि वह चोरी की बात कुबूल लेकिन उसने तब भी यही कहा कि उसने चोरी नहीं की है। दोनों युवकों की कारगुजारी से जख्मी नाबालिग रोता चीखता रहा लेकिन वे नहीं माने। आखिरकार किसी ने परिवार को खबर दी तो वे कई लोगों के साथ नलकूप पर पहुंचे। ग्रामीणों को जुटता देख दोनों युवक वहां से भाग गए। बेटे को लेकर पिपरी थाने पहुंची पीड़ित मां ने लिखित शिकयात की जिसके बाद पुलिस ने लड़के को इलाज की खातिर भेजा। पिपरी इंस्पेक्टर श्रवण कुमार सिंह का कहना है कि पुलिस चौकी में तहरीर दी गई है। कार्रवाई जरूर होगी।

Related Articles

Back to top button
Event Services