Entertainment

दो महीने बाद जेल से बाहर आए राज कुंद्रा

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और जाने माने कारोबारी राज कुंद्रा पोर्न फिल्मों के निर्माण मामले में आज (21 सितंबर) जमानत पर रिहा हो गए हैं। सोमवार को मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट एस बी भाजीपाले ने 50,000 रुपए के मुचलके पर कुंद्रा को रिहाई दे दी। इस केस में कुंद्रा को दो माह पूर्व हिरासत में ले लिया गया था। कुंद्रा के सहयोगी तथा मामले में सह अपराधी रायन थोर्प को भी बैल दे दी गई।

वही राज कुंद्रा के अधिवक्ता ने कहा कि 46 वर्षीय कारोबारी को मुंबई की आर्थर रोड जेल में न्यायिक हिरासत में रखा गया था। राज कुंद्रा पर भारतीय दंड संहिता, सूचना प्रौद्योगिकी तथा अन्य कानूनी प्रावधानों के तहत मुकदमा दर्ज है। कुंद्रा ने अदालत के समक्ष जमानत याचिका दाखिल करते हुए दावा किया था कि केस में मुंबई पुलिस की अपराध शाखा द्वारा दायर पूरक आरोप पत्र में उनके विरुद्ध कोई भी सबूत नहीं है। 

साथ ही उन्होंने याचिका में दावा किया था कि उनके कथित संदिग्ध अश्लील सामग्री के निर्माण में एक्टिव तौर पर सम्मिलित होने का कोई सबूत नहीं हैं तथा उन्हें मामले में बलि का बकरा बनाया जा रहा है। मामले की तहकीकात कर रही अपराध शाखा ने हाल ही में कुंद्रा और तीन अन्य अपराधियों के खिलाफ अदालत में पूरक आरोप पत्र दायर किए थे। वही मलाड पश्चिम में मालवानी पुलिस ने एक बंगले पर छापा मारकर ऐप पर अश्लील सामग्री डाले जाने के मामले का पर्दाफाश किया था, जहां एक बंगले में अश्लील सामग्री की शूटिंग की जा रही थी। 

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services