Tour & Travel

दोस्तों के साथ बना रहें हैं घुमने का प्लान तो इससे बेहतर स्थान और कोई नहीं

स्पेन के पश्चिमी तट पर स्थित, इबीसा पांच बेलिएरिक द्वीपों में से एक है और रेतीले समुद्र तटों और क्लबिंग के लिए प्रसिद्ध है। यह सब कुछ बार और वैकल्पिक भूमिगत क्लबों के साथ शुरू हुआ, लेकिन आज, इबीसा अपने पर्यटन उद्योग के लिए प्रसिद्ध है और हर साल लगभग छह मिलियन आगंतुकों को आकर्षित करता है। इबीसा अपनी सांस्कृतिक संपदा के लिए यूनेस्को की विश्व धरोहर भी है जिसमें फोनीशियन साइट और सा कैलेटा, ऐतिहासिक शहर इविसा और पुइग डी मोलिन्स में नेक्रोपोलिस शामिल हैं।

प्रसिद्ध स्ट्रीट मार्केट्स, ओपन-एयर डीजे इवेंट्स, फैशनेबल बार्स पर जाएं और यहां इबीसा में कई गर्मियों की गतिविधियों का आनंद लें। उन लोगों के लिए जो दिन के समय समुद्र तट पर समय बिताना चाहते हैं, आखिरकार, पार्टी करना और क्लब करना, चुनने के लिए बहुत कुछ है क्योंकि इबीसा में 210 किलोमीटर का समुद्र तट है। इबीसा में क्रिस्टल साफ पानी, ग्रामीण परिदृश्य और सुनहरी रेत के समुद्र तटों का अन्वेषण करें।

नवीनतम संगीत प्रवृत्तियों का आनंद लेने, नृत्य करने और समुद्र तट पर अपनी गर्मी की छुट्टियों का आनंद लेने के लिए हजारों युवा इस स्थान पर आ रहे हैं। इबीसा से आना और जाना वास्तव में आसान है, क्योंकि हवाई अड्डा इविसा से कुछ ही किलोमीटर की दूरी पर स्थित है, और हर दिन कई उड़ानें हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services