Entertainment

‘देवों के देव महादेव’ की’पार्वती’ ने शॉट ड्रेस पहन पूल किनारे किया बोल्ड डांस,तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश

टीवी के धार्मिक शो ‘देवों के देव महादेव’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया हैं। वहीं शो के हर कलाकार जैसे शिव का रोल नभिाने वाले मोहित रैना और पार्वती के रोल में दिखने वाली पूजा बनर्जी को भी दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया है। शो में पार्वती का रोल निभाकर पूजा को काफी फेम मिला।

पूजा इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज को लेकर काफी सुर्खियों में बनीं हुई हैं। वह अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरों के जरिए फैंस को सरप्राइज देती नजर आ रही हैं। इसी बीच पूजा के एक वीडियो ने हर किसी को हैरान कर दिया है। यहां देखें वीडियो…

View this post on Instagram

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)

‘पार्वती’ उर्फ पूजा बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक बोल्ड वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह फुल बैकलेस शॉर्ट वनपीस ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। पूजा इस वडियो में पूल किनारे अपनी गर्लगैंग संग डांस करती दिख रही हैं। वहीं पूजा का ये वीडियो उनके बर्थडे के दौरान हुई पार्टी का नजर आ रहा है। इस दौरान पूजा ने ब्लैक चश्मा लगाया हुआ है। पूजा इस वीडियो में बेहद हॉट नजर आ रही हैं। वहीं इस वीडियो में एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार देखकर हर कोई हैरान नजर आ रहा है। पूजा को इस वीडियो पर लगातार फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर फैंस उन्हों हॉट, बोल्ड और फायर जैसे इमोजी भेजी रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में पूजा बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में पूजा के बिकिनी अवतार से हर किसी को हैरान कर दिया था। फोटोज में आप देख सकते हैं कि पूजा ने फ्लोरेंस ग्रीन कलर की जालीदार बिकिनी पहनी हुई है। वहीं इस बिकिनी के साथ पूजा ने स्टाइलिश चश्मा लगा रखा है। पहली तस्वीर में पूजा खड़े होकर पोज दे रही हैं। तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह पूल के पास लेटे नजर आ रही हैं। इन दोनों ही तस्वीरों में वह बला की हॉट नजर आ रही हैं। वहीं उनकी ये तस्वीरें इंटरेट पर तेजी से वायरल हुईं थीं। हलांकि इसकी वजह से फैंस ने पूजा को ट्रोल भी किया।

Related Articles

Back to top button
Event Services