Entertainment

तेजस्वी प्रकाश ने रेड कलर की ड्रेस पहन दिए बोल्ड पोज ,जाने तस्वीरें देख करण कुंद्रा ने कैसे किया रिएक्ट

बिग बॉस तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा पिछले कई महीनों से एक-दूसरे को डेट रहे हैं। दोनों ने रियलिटी शो बिग बॉस-15 से बाहर आने के बाद अपना रिश्ता सार्वजनिक कर दिया था। तेजस्वी और करण को साथ में घूमते और मस्ती करते हुए देखा जाता है। अब तेजस्वी प्रकाश ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें साझा की है, जिसमें वो रेड कलर की ड्रेस में बेहद आकर्षित दिख रही हैं।

बिग बॉस ने अपनी इन तस्वीरों को आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस रेड कलर की ड्रेस पोज देते हुए बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं और एक फोटो में नारियल पानी पीती हुई भी नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर तेजस्वी ने लिखा, ये गर्मी का मौसम है….अपने नारियल पानी को कभी ना भूलें।  

करण कुंद्रा ने यूं किया रिएक्ट

वहीं, एक्ट्रेस के इस कैप्शन को देख उनके पार्टनर करण कुंद्रा ने फोटोज पर कमेंट कर फनी अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया दी है। अभिनेता ने लिखा, मुझे इस पोस्ट के बाद नारियल पानी का ट्रक लोड चाहिए। साथ ही फैंस भी तस्वीरों पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ये कोई पहला मौका नहीं है, जब तेजस्वी प्रकाश ने अपनी हॉट तस्वीर साझा की हो। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान आकर्षित करती रहती हैं।

बिग बॉस में हुआ प्यार

आपको बता दें, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश वैसे तो पहले से ही एक-दूसरे को जानते थे, लेकिन इन दोनों के बीच की बॉन्डिंग बिग बॉस 15 में आने के बाद गहरी हुई। जहां करण कुंद्रा को बीतते समय के साथ तेजस्वी प्रकाश पसंद आईं और उन्होंने उन्हें प्रपोज कर दिया। हालांकि इन दोनों के रिश्ते पर घर के अन्दर रहते हुए कई सवाल उठे और कई लोगों को यही लगा कि दोनों का रिश्ता बिग बॉस से निकलने के बाद खत्म हो जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बल्कि बिग बॉस के घर में हमेशा झगड़ने वाले तेजस्वी और करण घर से बाहर आने के बाद एक-दूसरे के ज्यादा करीब आए और दोनों का रिश्ता वक्त के साथ और मजबूत हुआ है।

Related Articles

Back to top button
Event Services