National

तीन दिवसीय दौरे पर सिंगापुर पर पहुंचे थल सेनाध्यक्ष जनरल नरवणे,द्वितीय विश्व युद्ध में शहीद हुए सैनिकों को दी श्रद्धांजलि

थल सेनाध्यक्ष जनरल एमएम नरवणे तीन दिवसीय दौरे पर सिंगापुर पर पहुंचे। यात्रा के पहले पहले दिन सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे ने क्रांजी युद्ध स्मारक पर माल्यार्पण किया। इस दौरान उन्होंने द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान अपने प्राणों की आहुति देने वाले सैनिकों को श्रद्धांजलि दी।

jagran

दरअसल, आज 4 अप्रैल से 6 अप्रैल तक थल सेनाध्यक्ष जनरल एमएम नरवणे सिंगापुर के तीन दिवसीय दौरे पर रहेंगे। इस यात्रा का उद्देश्य भारत और सिंगापुर के मौजूदा मजबूत रक्षा संबंधों को मजबूत करना है। मंत्रालय के एक आधिकारिक बयान के अनुसार, अपनी यात्रा के दौरान जनरल एमएम नरवणे सिंगापुर के वरिष्ठ सैन्य और नागरिक नेतृत्व से मुलाकात करेंगे।

आपको बता दें कि जनरल नरवणे अपनी यात्रा के दौरान सिंगापुर के रक्षा मंत्री, सेना प्रमुख और अन्य वरिष्ठ गणमान्य व्यक्तियों के साथ बैठक करेंगे। जहां वह भारत-सिंगापुर रक्षा संबंधों को बढ़ाने के तरीकों पर चर्चा करेंगे। सेना के मुताबिक, सीओएएस सिंगापुर के इन्फैंट्री गनरी टैक्टिकल सिमुलेशन एंड वारगेम सेंटर, रीजनल एचएडीआर कोआर्डिनेशन सेंटर, इंफो फ्यूजन सेंटर और चांगी नेवल बेस का भी दौरा करेंगे।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services