Entertainment

तारक मेहता…’ की ‘सोनू’ ने बिकिनी में शेयर की बेहद बोल्ड तस्वीर,फोटो देख देखकर भड़क सकते हैं ‘भिडे मास्टर

टीवी के फेमस कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लंबे समय से दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। इस शो का हर कलकार अपनी शानदार एक्टिंग और कॉमेडी के लिए जाना जाता है। फिर चाहे वो दयाबेन या फिर जेठालाल दर्शक हर किसी के जबरा फैंन हैं। वहीं इस शो के कई ऐसे बाल कलाकार भी हैं जिन्हें दर्शकों ने छेटे से बड़ा होते देखा है। एक ऐसी ही चाइल्ड रहीं सोनू भीडे। शो में सोनू भीडे का किरदार एक्ट्रेस निधि भानुशाली ने निभाया था।

आज भले ही निधि इस शो का हिस्सा न हो लेकिन दर्शकों के बीच खूब छाई रहती हैं। निधि अभी एक्टिंग से दूर अपनी एडवेंचरस लाइफ को एंजॉय कर रहीं हैं। वह इंस्टाग्राम से लेकर अपने यूट्यूब चैनल तक पर नई-नई जगहों की जानकारी फैंस के साथ शेयर करती हैं। इसी बीच निधि की एक लेटेस्ट बिकिनी तस्वीर चर्चा में है। यहां देखें तस्वीरें…

jagran

निधि भानुशाली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनका बिकिनी अवतार फिर से चर्चा में आ गया है। इस फोटो में निधि के साथ उनकी एक दोस्त भी नजर आ रही हैं। निधि और उनकी दोस्त ने शॉट्स के साथ ब्लैक बिकिनी ब्रा पहनी हुई है। इस दौरान दोनों ही सेम ड्रेस में बेहद हॉट नजर आ रही हैं। वहीं उनके पोज देने के स्टाइल से साफ पता चल रहा है कि वह इस पल को फुल एंजॉय कर रही हैं। निधि के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर लगतार ​अपनी प्रतिक्रिया देते दिख रहे हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले निधि भानुशाली की एक और तस्वीर चर्चा में आई थी जिसे उन्हें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इस तस्वीर में वह कलरफुल बिकिनी पहन कर समंदर की लहरों से खेलती दिखीं थीं। इस दौरान समंदर की लहरों के बीच निधि का कॉ​न्फिडेंस लेवल देखने लायक था। इस तस्वीर को हमेशा ही तरह ही निधि के फैंस ने काफी पसंद किया था। इस पर कमेंट करते हुए यूजर्स उन्हें हॉट, बोल्ड, गॉर्जियस और फायर बता रहे थे।

Related Articles

Back to top button
Event Services