Entertainment

जाह्नवी कपूर ने 30 सकेंड में 6 बार कपड़े बदल दिए बोल्ड पोज ,तस्वीरें देख खुलीं रह गईं फैंस की आंखें

जाह्नवी कपूर को बॉलीवुड में कदम रखे ज्यादा दिन नहीं हुए, पर एक स्टाइल दीवा हैं। यंग गर्ल्स उन्हें फॉलो करतीं हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस बार-बार कैमरे के सामने कपड़े बदलते हुए नजर आईं। श्रीदेवी की बेटी का ये अंदाज जो देख रहा है उसकी आंखों खुली की खुलीं रह गईं।

वायरल हो रहा वीडियो

पैपराजी अकाउंट से शेयर जाह्नवी कपूर के इस वीडियो में उनका बेहद हॉट लुक देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में जाह्नवी ने एक दो नहीं बल्कि कई बार, एक से बढ़कर एक ग्लैमर्स ड्रेस कैमरे के सामने बदलतीं नजर आ रहीं हैं। फैंस को एक्ट्रेस का अंदाज काफी पसंद आ रहा है। यहां देखें वीडियो…

फैन्स कर रहे रिएक्ट

ये वीडियो दरअसल ब्रांड प्रमोशन का है।जाह्नवी कपूर एक्टिंग और जिम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन जाह्नवी अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस काफी रिएक्ट कर रहे हैं।

न्यूड लुक में शेयर की थीं फोटो

कुछ दिनों पहले ही जाह्नवी कपूर ने अपनी न्यूड लुक वाली फोटो शेयर की थी। इन तस्वीरों में जाह्नवी का सिर्फ फेस नजर आ रहा था। वहीं हर तस्वीर में उनके फेस पर उनके गीले बाल बिखरे हुए थे। इस दौरान जाह्नवी का न्यूड मेकअप उनपर काफी सूट कर रहा है। तस्वीरो में उन्होंने बेहद ही लाइट कलर की लिपस्टिक लगाई थी। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा, ‘करीब और व्यक्तिगत।’ हमेशा की तरह ही फैन्स ने जाह्नवी की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया।

इस फिल्म में आएंगी नजर

जाह्नवी कपूर की मचअवेटेड फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ फिल्म का पहला लुक हाल ही में सामने आया। एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- ‘क्रिकेट कैंप..मिस्टर एंड मिसेज माही।’ इस तस्वीर में जाह्नवी कपूर क्रिकेट खेलती हुईं नजर आईं। इस फिल्म में जाह्नवी के अपोजिट राजकुमार राव लीड रोल में हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services