Sports

जानिए साउथ अफ्रीका में ऐसा क्या हुआ की विराट कोहली के बल्ले से खूब निकलेंगे रन, पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने बताई यह वजह

विराट कोहली की हालिया फार्म की वजह से क्रिकेट फैंस बेहद निराश हैं साथ ही साथ वो खुद भी इस मुश्किल परिस्थिति से बाहर निकलना चाह रहे होंगे। विराट कोहली पिछले साल से शतक लगाने में सफल नहीं हो पाए हैं, हालांकि वो अच्छी पारियां खेल रहे हैं लेकिन वो बड़े स्कोर में तब्दील नहीं हो पा रहा है। अब विराट कोहली के लिए साउथ अफ्रीका दौरा अच्छा रहने वाला है और टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज सबा करीम का ऐसा मानना है। सबा करीम टीम इंडिया के बान्डिंग सेशन की तस्वीरें और वीडियो देखकर काफी प्रभावित हुए और इसके बाद तीन मैचों की टेस्ट सीरीज की तैयारी के लिए भारतीय टीम की प्रैक्टिस की शुरुआत हुई।

सबा करीम के मुताबिक वो इस वीडियो को देखकर काफी खुश हुए जिसमें भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मस्ती कर रहे थे साथ ही काफी एज्वाय भी कर रहे थे। करीम ने कहा कि विराट कोहली अब काफी फ्री महसूस कर रहे होंगे और उनके पास अपने टेस्ट करियर को फिर से पुनर्जीवित करने का मौका है। इसके अलावा उनके पास अब उस तरह के खेल दिखाने का मौका है जैसा कि वो दो साल पहले कर रहे थे। विराट कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना आखिरी शतक साल 2019 में भारत में खेले गए डे-नाइट टेस्ट मैच में बांग्लादेश के खिलाफ लगाया था। 

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए सबा करीम ने कहा कि ऐसा लगता है जैसे विराट कोहली के सिर से एक बड़ा बोझ हटा दिया गया है। अब वो खुले दिमाग से खेल सकते हैं और अपने टेस्ट करियर को नए सिरे से जीवित कर सकते हैं। इसके अलावा मुझे उम्मीद है कि वो बेहतर प्रदर्शन करेंगे जैसा कि वो दो साल पहले कर रहे थे। अगर वो अब खुले दिमाग और सही अप्रोच के साथ खेलते हैं तो वो अपने पुराने प्रदर्शन को दोहरा सकते हैं। मुझे विश्वास है कि अभ्यास सत्र में उन्होंने जिस तरह का फार्म दिखाया है वैसा ही फार्म मैदान पर भी नजर आएगा। 

Related Articles

Back to top button
Event Services