Sports

जानिए कैसे होगी राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन,जाने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम में हो सकता है क्या बदलाव

IPL 2022 का 13वां लीग मैच दो रॉयल टीमों के बीच खेला जाएगा। एक तरफ राजस्थान रॉयल्स होगी, जबकि दूसरी तरफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर। एक तरफ संजू सैमसन होंगे, जबकि दूसरी तरफ फाफ डुप्लेसी। इस तरह ये मैच रोमांचक होगा। इसके पीछे का कारण ये भी है कि राजस्थान रॉयल्स जहां अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी, जबकि बैंगलोर के पास टूर्नामेंट में दूसरी जीत दर्ज करने का मौका होगा। ऐसे में इस मुकाबले से पहले जान लीजिए कि कौन सी टीम किस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतर सकती है।

राजस्थान रॉयल्स आईपीएल 2022 में अपने पहले दो मैच जीत चुकी है और टीम हर विभाग में पूरी नजर आती है। ऐसे में शायद ही कप्तान संजू सैमसन या टीम मैनेजमेंट कोई बदलाव करना पसंद करेंगे, क्योंकि दूसरे मैच में एक बदलाव किया गया था, जो कारगर साबित हुआ। ऐसे में टीम अपने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ जिस अंतिम 11 के साथ मैदान पर उतरी थी, वही 11 खिलाड़ी हमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ देखने को मिल सकते हैं। हालांकि, यशस्वी जायसवाल टीम के लिए चिंता का कारण बने हुए हैं।

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, नवदीप सैनी, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल और प्रसिद्ध कृष्णा

वहीं, अगर फाफ डुप्लेसी की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की बात करें तो एक बदलाव टीम में देखा जा सकता है। अगर ग्लेन मैक्सवेल ने मैच प्रैक्टिस शुरू कर दी हो और वे पूरी तरह से खेलने के लिए तैयार हैं तो फिर उनको प्लेइंग इलेवन में शेरफन रदरफोर्ड के स्थान पर खेलने का मौका मिल सकता है। वहीं, डेविड विली को एक और मौका आरसीबी की टीम दे सकती है। विली का प्रदर्शन आईपीएल में अब तक अच्छा नहीं रहा है। 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन

फाफ डुप्लेसी (कप्तान), अनुज रावत, विराट कोहली, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शेरफेन रदरफोर्ड/ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज अहमद, वानिंदु हसरंगा, डेविड विली, हर्षल पटेल, आकाश दीप और मोहम्मद सिराज।  

Related Articles

Back to top button
Event Services