Entertainment

जानिए कैसे पति के लिए ‘खतरा’ बन गई हैं भारती सिंह,हर्ष लिंबाचिया ने कही ये बात

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं. वह बहुत जल्द मां बनने वाली हैं. प्रेग्नेंट होने के बावजूद भारती सिंह खूब काम कर रही हैं. इन दिनों भारती पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) के साथ ‘हुनरबाज’ शो को होस्ट कर रही हैं. शो में अक्सर दोनों एक-दूसरी की टांग खींचते हुए नजर आते हैं. इस बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें हर्ष ने पत्नी भारती सिंह को खतरा कह दिया है. 

कैमरे के सामने कह दी ऐसी बात

वीडियो में हर्ष (Haarsh Limbachiyaa) और भारती (Bharti Singh) नजर आ रहे हैं. एक शख्स हर्ष से पूछता है कि बीवी का खतरा कितना बड़ा होता है. दुनिया कहती है? इस पर हर्ष (Haarsh Limbachiyaa) कहते हैं, दुनिया कहती है कि बीवी का खतरा बहुत बड़ा होता है, लेकिन मेरा खतरा बड़ा क्यूट है. मेरा खतरा बड़ा प्यारा है. हम जैसे स्टेज पर हम मस्ती करते हैं वैसे ही घर पर करते रहते हैं. कोई काम हो या स्ट्रेस हो, हम बस मस्ती करते हैं. हर्ष की इन बातों पर भारती सिंह भी तुरंत रिएक्शन देती हैं.

भारती सिंह ने किया रिएक्ट

वीडियो में भारती सिंह (Bharti Singh) कहती हैं कि अरे, मेरे पति को भड़काओ मत. लगता है कि आप पत्नी पीड़ित इंसान है. ऐसा है क्या? ये सुनकर हर्ष लिंबाचिया हंसने लगते हैं. इंटरनेट पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

डिलीवरी डेट का हुआ खुलासा

हाल ही में भारती पैपराजी से बात करती नजर आईं. इस दौरान भारती (Bharti Singh) बात करते हुए ढोल की थाप पर डांस नजर आ रही हैं. वीडियो में भारती पास में हो रही एक शादी में बज रहे ढोल की थाप में थिरकती नजर आ रही हैं. इस दौरान भारती अपने पास खड़े एक व्यक्ति को मास्क पहनने के लिए भी कहती हैं. इसके बाद पैपराजी इशारों में ही उनसे उनकी डिलीवरी डेट के बारे में पूछते हैं. इस पर भारती कहती हैं भाई अप्रैल के पहले हफ्ते में आप सब कभी भी मामा बन सकते हैं.

नॉर्मल डिलीवर चाहती हैं भारती सिंह

भारती (Bharti Singh) और हर्ष ने बीते साल दिसंबर में अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में फैंस को जानकारी दी थी. भारती ने अपने यूट्यूब चैनल एलओएल लाइफ ऑफ लिंबाचिया पर वीडियो शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की खबर साझा की थी. हम मां बनने वाले हैं नाम के इस वीडियो में हर्ष (Haarsh Limbachiyaa) भी अभिनय करते नजर आए थे. इससे पहले भारती ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह नॉर्मल डिलीवरी चाहती हैं. उन्होंने बताया कि मैंने हर दूसरे दिन योगा करना शुरू कर दिया है. सच कहूं तो मैं सिजेरियन से बहुत डरती हूं. मैंने सुना है कि इसके बाद बहुत दर्द होता है और मैं एक कामकाजी मां हूं, इसलिए आगे कोई जटिलता नहीं चाहती. मैं बहुत मेहनत कर रही हूं और डॉक्टर के सभी दिशा निर्देशों का पालन कर रही हूं ताकि नॉर्मल डिलीवरी हो सके.

Related Articles

Back to top button
Event Services