Social

जहानाबाद में ठेकेदार की हत्या:घर के पास पहुंचते ही अपराधी ने मारी चार गोली, दोस्त ने भाग कर बचाई जान

जहानाबाद में सोमवार रात ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पहले से धात लगाए बैठे अपराधी ने ठेकेदार को 4 गोली मारी। ठेकेदार अपने दोस्त के साथ घर लौट रहे थे। जैसे ही वे अपने मकान के गली में पहुंचे, पहले से मौजूद अपराधी ने उन पर फायरिंग कर दी। वहीं, ठेकेदार के साथ मौजूद उसके दोस्त ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। घटना शहर के लोक नगर मोहल्ले का है। मृतक की पहचान चंदन कुमार (42) के रूप में की गई।

मिली जानकारी के अनुसार, चंदन अपने रिश्तेदार से मिलकर कर घर लौट रहा था। तभी उसके पेट एवं सिर में अपराधी द्वारा 4 गोली मारी गई। इस दौरान चंदन कुमार का दोस्त शेखर भी वहा मौजूद था। अपराधी ने उस पर भी हमला कर दिया। हालांकि शेखर किसी तरह वहां से भागने में सफल रहा। बाद में स्थानीय लोगों ने चंदन को लहूलुहान हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर द्वारा मृत घोषित कर दिया गया।

लोगों ने बताया कि अपराधी फायरिंग करते हुए फरार हो गया। इस घटना की सूचना पुलिस को लगी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजीव कुमार मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है। पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि इस घटना में कौन लोग शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services