Uttarakhand

चीनी मिल में गन्ना डालकर निकल रही ट्रैक्टर ट्राली को ट्रक ने मारी टक्कर,ड्राइवर की हुई मौत

उत्तम चीनी मिल से गन्ना डालकर घर की ओर वापस आ रहे ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार युवक को पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। इसके बाद आगे चलकर एक और ट्रैक्टर को भी ट्रक ने टक्कर मारी। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि घायल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल रुड़की भिजवाया गया।

दरअसल, सोमवार रात बारह बजे संजय राठी उर्फ गुड्डू (29 वर्ष ) पुत्र महक सिंह राठी उत्तम चीनी मिल में शाम वाली पाली में गन्ना डालने के लिए गया हुआ था। संजय राठी का देर से नंबर आने के कारण 12 बजे के लगभग वह चीनी मिल से जैसे ही ट्रैक्टर ट्राली लेकर चला तो पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में संजय राठी की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद ट्रक ने आगे की ओर दूसरे ट्रैक्टर में भी टक्कर मारी, जिसमें ट्रैक्टर चालक नारसन कला निवासी कौशिक पुत्र सुधा गंभीर रूप से घायल हो गया।

आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने मृतक शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया, जबकि घायल को सिविल अस्पताल रुड़की के लिए भिजवा दिया है। नारसन कला निवासी संजय राठी उर्फ गुड्डू अपने परिवार में अकेला ही था। उसके दो छोटे बच्चे भी हैं। वहीं इस घटना से पूरे गांव में शोक की लहर है। वहीं, उत्तम चीनी मिल पर गन्ना डालकर आने वाले लोगों के लिए सर्विस रोड की व्यवस्था पूरी तरह नहीं है, जिसके कारण अक्सर चीनी मिल से निकलने के दौरान हादसे होते रहते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services