Uttar Pradesh

चालक के अचानक ब्रेक लगाने से पिकअप और कार की भिड़ंत में दंपती समेत सात लोग हुए घायल

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। जनपद के औरास थानांतर्गत जाहिदपुर गांव के पास एक्सप्रेसवे पर गुरुवार की सुबह पिकअप और कार की भिड़ंत में दंपती समेत सात लोग घायल हो गए। पीआरवी और यूपीडा की टीम ने एंबुलेंस से घायलों को पीएचसी औरास भेजा, जहां से पांच को गंभीर हालत में लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। कार सवार दिल्ली में महिला का उपचार कराने के बाद फैजाबाद लौट रहा था।

फैजाबाद कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला राजकरण चौक निवासी 58 वर्षीय महमूद रजा बीमार पत्नी महजबी का इलाज कराने के लिए दिल्ली में डाक्टर के पास गए थे। साथ में बेटी मोबसिर और अन्य पारिवारिक सदस्य भी थे और कार को अब्दुल अजीज चला रहा था। दिल्ली में डॉक्टर से उपचार के बाद परिवार कार से फैजाबाद लौट रहा था। गुरुवार सुबह करीब आठ बजे औरास थानांतर्गत जाहिदपुर गांव के पास ओवरटेक करने के दौरान अचानक सामने वाहन आने से लोडर चालक ने ब्रेक लगा दी। इससे पीछे चल रही उनकी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर लोडर में टकरा गई।

हादसे में कार सवार महमूद रजा, उनकी पत्नी मजहबी, बेटी मोबसिर व चालक अब्दुल अजीत गंभीर घायल हो गए। एक्सप्रेस वे पर हादसे के बाद लखनऊ की ओर जाने वाली लेन पर यातायात प्रभावित हो गया। सूचना पर यूपीडा व पीआरवी जवान पर मौके पर पहुंचे और कार में फंसे घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। हादसे में पिकअप चालक बेचेलाल निवासी गांव लोनी कटरा बाराबंकी भी घायल हो गए। लोडर में सवार सुरेश निवासी गुरुबख्शगंज थाना बछरावां रायबरेली व हरदोई कासिमपुर के बेंदौरा गांव निवासी सजीवन गंभीर घायल हो गए। पीआरवी व यूपीडा की टीम ने एंबुलेंस से घायलों को पीएचसी औरास भेजा। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने महमूद रजा, महजबी, मोबसिर, अब्दुल रज्जाक व लोडर चालक बेचेलाल व सजीवन को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

Related Articles

Back to top button
Event Services