Entertainment

सीधी सादी ‘रिंकी’ ने बोल्ड ड्रेस पहन ढाया ‘कहर’, देखे लेटेस्ट तस्वीरें

पंचायत 2 सबको काफी एंटरटेन कर रहा है। सीजन दो को भी लोगों का उतना ही प्यार मिल रहा है जितना इसके पहले पार्ट को मिला था। इस बार इस सीरीज में जो सबसे सरप्राइज एलिमेंट था वो थी प्रधान जी की बेटी ‘रिंकी’। रिंकी यानी सानविका दर्शकों के लिए फ्रेश फेस हैं, उन्हें इससे पहले स्क्रीन पर देखा नहीं गया। सानविका की एक्टिंग के कायल फैंस उन्हें न्यू नेशनल क्रश बता रहे हैं।

पर्दे पर गर्ल नेक्स्ट डोर वाली इमेज में नजर आईं सानविका रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा कि क्या ये पंचायत 2 की वहीं सीधी सादी सी सरपंच जी की बिटिया हैं। शो में तो सानविका की सादगी के सभी कायल हैं। सचिव जी के साथ उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री भी दर्शकों को काफी भा रही है।

सोशल मीडिया पर सानविका ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वो व्हाइट कलर की क्रॉसेट टॉप में नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग के ट्राउजर्स कैरी किए हैं। हाई हील में सानविका किसी सुपरमॉडल सा लुक फ्लॉन्ट कर रही है। सानविका की तस्वीरों पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। पांचयत 2 को दिल लगाकर देखने वालों ने उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘रिंकी हमारे लिए भी एक समोसा ले आना’। तो किसी ने लिखा सचिव जी को बताना पड़ेगा। ज्यादातर यूजर्स सानविका के लुक की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं एक कमेंट जिसने सबका ध्यान खींचा उसमें लिखा था, रिंकी ये ड्रेस फकोली बाजार से ली क्या?

बता दें कि सानविका का ये ओटीटी सफर इतना आसान नहीं रहा है, उन्होंने इससे पहले कॉस्टयूम एडी के तौर पर काम किया था। उन्होंने पंचायत में अपने काम को लेकर बताया कि वो काफी डरी हुईं थीं, पर टीम के सारे लोग ही काफी अच्छे थे, सबने काफी मदद की। 

Related Articles

Back to top button
Event Services