Entertainment

खत्म हुआ ‘सत्यमेव जयते 2’ का इंतजार,जानिए कब रिलीज हो रही अब्राहम की ये मूवी

महाराष्ट्र में सिनेमाघरों के खुलने की घोषणा के बाद से ही निर्माताओं द्वारा लगातार अपनी फिल्मों की नई रिलीज डेट का एलान किया जा रहा है। इसी बीच अब अभिनेता जॉन अब्राहम आगामी मोस्टअवेटेड फिल्म सत्यमेव जयते 2 की नई रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है

इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। तरण आदर्श ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर लिखा, ‘जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते 2’ इस साल 26 नबंवर को रिलीज होगी।’ फिल्म की रिलीज डेट के एलान के बाद से फैंस बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं और फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में जॉन वीरेंद्र राठौर का धमाकेदार किरदार निभा रहे हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ को साल 2020, अक्टूबर में गांधी जयंती के मौके पर रिलीज किया जाना था। लेकिन कोविड-19 प्रोटोकॉल्स के चलते फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था, जिसके बाद फिल्म की दो रिलीज डेटों को टाल दिया गया था। अब स्थिति सामन्य होने और महाराष्ट्र में सिनेमाघरों के खुलने की घोषणा के बाद एक बार फिर फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया गया है।

मिलाप जावरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जॉन अब्राहम का डबल रोल देखने को मिलेगा। फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा दिव्या खोसला, भूषण कुमार, निखिल आडवाणी, मोनिशा आडवाणी, मनोज बाजपेई, अनूप सोनी, गौतमी कपूर, दया शंकर सिंह और शाद रंधावा प्रमुख भूमिका में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म साल 2018 में आई फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का सीक्वल है। जॉन अब्राहम की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिपॉन्स मिला था।

Related Articles

Back to top button
Event Services