Entertainment

स्विमिंग पूल में मस्ती करती दिखी शनाया कपूर, फैंस ने कहा- ‘तुमको शर्म नहीं आती क्या’

बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर अपनी एक्टिविटी के चलते फैंस के बीच काफी सुर्खियों में रहती हैं। वो जल्द ही करण जौहर की फिल्म बेधड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उनका बोल्ड अवतार दिख रहा है।

इस तस्वीर को शनाया कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीर में वो बिल्डिंग की छत पर बने स्विमिंग पूल में चल करती हुई दिख रहे हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस स्काई ब्लू कलर की बिकिनी पहने स्विमिंग पूल में खड़े होकर पोज देती हुई दिख रही हैं।

एक्ट्रेस की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। फोटो को अब तक (खबर लिखे जाने तक) डेढ़ लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही अभिनेता अनन्या पांडे की मां भावना पांडे और उनकी मां महीप कपूर ने भी कमेंट कर अपनी बेटी की जमकर तारीफ की हैं। वहीं, फैंस भी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, आप लोगों को शर्म नहीं आती क्या।Comment

बेधड़क से करेंगी डेब्यू

बता दें, हाल ही में करण जौहर ने शनाया की डेब्यू फिल्म बेधड़क का टाइटल और पोस्टर साझा किया था। इस पोस्टर में शनाया कपूर के साथ अभिनेता लक्ष्य और गुरफतेह पिरजादा भी नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में शनाया निमृत के किरदार में नजर आने वाली हैं।

वहीं, पिछले साल शनाया ने करण की टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी को ज्वाइन किया था, जिसके बाद करण जौहर ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए उन्हें बॉलीवुड लॉन्च करने का एलान किया था। जानकारी के अनुसार शनाया ने साल 2018 में आई अपनी कजिन जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी काम किया है।

Related Articles

Back to top button
Event Services