Entertainment

कोरोना काल में रोनित रॉय को हुआ भारी नुकसान, लेकिन सपोर्ट में खड़े रहे ये दो मशहूर बॉलीवुड एक्टर

कोरोना महामारी में प्रत्येक मनुष्य को कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है फिर चाहे वो आम शख्स हो या सेलिब्रिटी। हर किसी को इसके बुरे असर को झेलना पड़ा है। ऐसे में टेलीविज़न अभिनेता रोनित रॉय ने कोरोना संकट में हुई समस्याओं के बारे में बताया था। उन्होंने अपना दुख बयां किया है। उन्होंने कहा है कि इस कठिन वक़्त में केवल अमिताभ बच्चन एवं अक्षय कुमार उनके साथ खड़े रहे।

वही रोनित रॉय की अपनी एक सिक्योरिटी एजेंसी है। वह स्टार्स के लिए ऐस सिक्योरिटी चलाते हैं। लेकिन कोरोना महामारी में उन्हें कई समस्याओं का सामना करना पड़ा था क्योंकि उनके स्टार्स क्लाइंट ने उनका साथ छोड़ दिया था। विशेष खर्चा में रोनित ने बताया कि उन्होंने मार्च 2020 लॉकडाउन के पश्चात् अपनी सिक्योरिटी एजेंसी बंद करने का निर्णय लिया था। हालांकि उन्होंने अपने कर्मचारियों को वेतन देने का निर्णय लिया था। 

उन्होंने कहा कि सो-कॉल्ड स्टार्स भी उनका साथ छोड़कर चले गए। उन्होंने आगे बताया कि लॉकडाउन में अमिताभ बच्चन एवं अक्षय कुमार उनके साथ खड़े रहे। वह इसके लिए उनके शुक्रगुजार हैं। रोहित ने आगे बताया कि जब काम फिर से आरम्भ हुआ तो उन्होंने अपने 110 कर्मचारियों को वापस आने के लिए बोला। जिसमें से 40 ने वापस आने से इंकार कर दिया था क्योंकि वह अपने घर से वापस नहीं आना चाहते थे। कर्मचारी कम होने के कारण रोनित ने अपनी एजेंसी के काम में परिवर्तन कर दिया है।

Related Articles

Back to top button
Event Services