Entertainment

कैटरीना कैफ ने तोड़ा मुनव्वर फारूकी का दिल,कॉमेडियन ने खुद किया ये बड़ा खुलासा

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत के लॉक अप के पसंदीदा प्रतियोगी मुनव्वर फारूकी की गर्लफेंड के बारे में हर कोई जानना चाहता है। हाल ही में मुनव्वर फारूकी ने शो में अपनी प्रेम कहानी की एक फर्जी कहानी बताकर सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। मुनव्वर ने कहा कि वो एक लड़की को बहुत अधिक पसंद करते थे, मगर अब उसकी शादी हो गई है। मुनव्वर की कहानी के अंत में प्रशंसकों को पता चला कि वो लड़की कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हैं। 

दरअसल, शो की वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी अजमा फल्लाह मुनव्वर से कहती हैं कि क्या उन्हें लॉक अप के बाहर कोई लड़की पसंद है? इसके उत्तर में मुनव्वर गंभीर टोन में हामी भरते हैं। अजमा मुनव्वर फारूकी से आगे पूछती हैं- तो तुमने कभी उसे बताया नहीं? इसपर मुनव्वर उत्तर देते हैं कि वो स्वयं भी श्योर नहीं हैं कि वो उन्हें सच में प्यार करते हैं या नहीं।

मुनव्वर आगे बोलते हैं- कैसे बताऊं मैं तुझे, उसको भी नहीं पता। मगर उसने शादी कर ली है। इसपर अजमा बोलती हैं- यदि उसकी शादी हो गई है तो फिर वो उसे क्यों पसंद करते हैं। मुनव्वर उत्तर देते हैं- पसंद तो होगी ना। दिल टूट गया था पूरा। अभी शादी हुई उसकी, 3-4 महीने पहले ही शादी हुई है। अजमा मुनव्वर से सहानुभूति व्यक्त करते हुए पूछती हैं कि लड़की की शादी पर उनकी क्या प्रतिक्रिया थी। मुनव्वर उत्तर देते हैं- मेरी क्या प्रतिक्रिया होगी। उसकी शादी की कहानी मीडिया में थी। मुझे बहुत बुरा लगा। मैं उसे अनदेखा नहीं कर सका, क्योंकि जैसे ही मैं फ़ोन देखता था, तो मुझे उसकी शादी तस्वीरें और खबरें दिखती थी।

सोशल मीडिया पर केवल उसकी शादी के चर्चे थे। मुनव्वर अपनी कहानी से सस्पेंस हटाते हुए आगे अजमा से बोलते हैं- जानती होगी तू, कैटरीना कैफ को जानती है। तब अजमा और प्रशंसकों को समझ आता है कि मुनव्वर फारूकी तो मजाक कर रहे थे। हालांकि मुनव्वर बोलते हैं कि वो कैटरीना को बहुत अधिक पसंद और प्यार करते थे। मुनव्वर फारूकी की इस कहानी को प्रशंसक भी सच समझकर बड़े ध्यान से सुन रहे थे। वायरल वीडियो पर एक शख्स ने कमेंट किया- मुझे लगा सच्ची कोई होगी। एक और शख्स ने लिखा- मैं गम्भीर होकर सुन रहा था। एक दूसरे शख्स ने लिखा- बहुत हार्ड। वही दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Related Articles

Back to top button
Event Services