Entertainment

कुमार सानू ने लिया अनु मलिक से इस चीज का बदला,इस फिल्म में नहीं करने दिया था काम

हिंदी सिनेमा के दिग्गज और मशहूर सिंगर कुमार सानू ने अपने पूरे करियर में कई सदाबहार गाने गाए हैं। उनके बहुत से गाने आज भी हिट हैं। 90 के दशक में वह टॉप सिंगर्स में से एक हैं। उस समय सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक भी हिट थे। ऐसे में अब कुमार सानू ने खुलासा किया है कि वह अनु मलिक से बदला लेना चाहते थे। जिसको उन्होंने हाल ही में लिया है।

दरअसल हाल ही में कुमार सानू सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ में नजर आए। इस शो में उन्होंने बतौर गेस्ट हिस्सा लिया था। इस शो में कंटेस्टेंट्स ने कुमार सानू की फिल्म के गाने भी गाए। वहीं खुद कुमार सानू ने ‘सा रे गा मा पा’ शो में फिल्म ‘बाजीगर’ के अपने सुपरहिट गाने ‘ये काली काली आंखें’ गाया। इस गाने को गाते हुए उन्होंने खुलासा किया है वह एक समय अनु मलिक से बदला लेना चाहते थे।

कुमार सानू ने कहा, ‘दरअसल मैं अनु मलिक से बदला लेना चाहता था। उन्होंने मुझे इस गाने का रैप वाला पार्ट नहीं गाने दिया और खुद ही उसे गा लिया था। मैं इसे आसानी से कर सकता था लेकिन उन्होंने मुझे नहीं करने दिया। तभी से मैं हमेशा से दिल से चाहता था कि कभी मैं इस रैप वाले पार्ट को गाकर अनु से बदला लूंगा। आज यहां आकर मेरा बदला पूरा हो गया।’

हालांकि कुमार सानू ने यह बात मजाकिया अंदाज में कही है। वहीं उनके इस बयान की काफी चर्चा हो रही है। इससे पहले कुमार सानू कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में नजर आए थे। इस शो में उन्होंने सिंगर अनुराधा पौडवाल और उदित नारायण के साथ हिस्सा लिया था। द कपिल शर्मा शो में पहुंचकर इन तीनों गायकों ने अपनी जिंदगी और करियर को लेकर ढेर सारी बातें कीं। साथ ही अपनी जिंदगी से जुड़े कई मजेदार खुलासे किए हैं।

द कपिल शर्मा से जुड़ा अनुराधा पौडवाल, उदित नारायण और कुमार सानू का वीडियो तेजी से वायरल हो हुआ था। कपिल शर्मा के अलावा अनुराधा पौडवाल, उदित नारायण और कुमार सानू के फैंस भी वीडियो को खूब पसंद कर रहे थे। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे थे। आपको बता दें कि द कपिल शर्मा शो में हर हफ्ते नए सितारे मेहमान के तौर पर नजर आते रहते हैं। 

Related Articles

Back to top button
Event Services