Entertainment

उर्फी जावेद रिपोर्ट्स का कैमरा देखकर मुंह छुपाती हुई आई नजर,एक्ट्रेस ने तस्वीरें क्लिक करने से किया मना

बिग बॉस ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट उर्फी जावेद अक्सर अपने लुक और ड्रेस की वजह से चर्चा में रहती हैं। वह बहुत बार ऐसी ड्रेस पहनती हैं कि उन्हें ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है। हालांकि उर्फी जावेद ट्रोलर्स को करारा जवाब भी देती रहती हैं। उर्फी जावेद अपनी बोल्ड अदाओं और ड्रेस की वजह से भी सुर्खियों में रह चुकी हैं। अब वह अपने नए वीडियो की वजह से चर्चा में हैं।

अपने नए वीडियो में उर्फी जावेद रिपोर्ट्स का कैमरा देखकर मुंह छुपाती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री के वीडियो को सिलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपनी आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में उर्फी जावेद ने लाइट ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई है। इसके साथ उन्होंने डैनम जैकेट डाली हुई है। वीडियो में उर्फी जावेद ने बालों को फोल्ड किया हुआ है।

उनका यह वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि उर्फी जावेद रिपोर्ट्स से अपनी तस्वीरें क्लिक करने का मना करती हैं। वह कहती हैं कि उन्होंने बालों में तेल लगाया हुआ है। साथ ही उर्फी जावेद कहती हैं कि वह दिन में आती तो हैं तब तस्वीरें क्लिक कर लेना। वीडियो को आखिरी में दिखाया है कि वह अपनी जैकेट से मुंह छुपाकर आगे भगाने लगती हैं।

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ उन्हें पूरे कपड़े पहने पर ट्रोल कर रहे हैं। इससे पहले उर्फी जावेद रेड कलर की हॉट बिकिनी में अपना बोल्ड लुक दिखाने की वजह से चर्चा में थीं। हाल ही में उर्फी जावेद ने तीन तस्वीरें शेयर की थीं। पहली तस्वीर में वह कैमरे को फ्रंट से बोल्ड पोज देती हुई नजर आ रही थीं।

दूसरी तस्वीर में वह अपने हाथों से बालों को संभालती नजर आई थीं। तीसरी तस्वीर में उर्फी जावेद अपना स्लिम और टोंड फिगर दिखा रही थीं। उर्फी जावेद हमेशा से अपनी ड्रेस को लेकर सुर्खियों में रही हैं। हाल ही में उनका फराह खान अली और कश्मीरा शाह के साथ ड्रेसिंग सेंस को लेकर विवाद भी हुआ था। इसपर उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए दोनों को जमकर लताड़ लगाई थी।  

Related Articles

Back to top button
Event Services