Entertainment

कास्टिंग काउच को लेकर एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने किया बड़ा खुलासा,फिल्म के हीरो ने मुझसे कही ये बात  

 ईशा कोप्पिकर एक समय पर बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रसे थीं, फिलहाल को काफी समय से स्क्रीन से गायब हैं। एक्ट्रेस ने अब खुलासा किया है कि वो भी इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकीं हैं। यहां तक कि उन्हें इसके चलते कई प्रोजेक्ट्स से हाथ भी धोना पड़ा। वैसे ईशा पहली नहीं हैं बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे कर अक्सर एक्टर्स कास्टिंग काउच को लेकर अपना एक्सपिरियंस बताते रहे हैं।

ईशा ने बॉलीवुड में डॉन, कृष्णा कॉटेज और क्या कूल है हम सहित कुछ कामयाब फिल्में कीं। हालिया इंटरव्यू में ईशा ने खुलासा किया कि एक डायरेक्टर ने उन्हें हीरो की नजरों में अच्छा बनने की सलाह दी साथ ही कहा कि वो उस हीरो के साथ अकेली बाहर जाएं, अपने स्टाफ के बिना। ईशा ने ऐसा करने से मना किया तो उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

बॉम्बे टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में, ईशा कोप्पिकर ने कहा, ‘मैं एक नो नॉनसेंस गर्ल हूं और यही कारण है कि मैं कुछ परिस्थितियों से बाहर आ जाती हूं। कई बार लोग मेरे इस व्यवहार के लिए गलत समझ लेते हैं। मैं यहां पर सिर्फ काम करने आई थी। अगर मैं आपको पसंद करती हूं, तो मैं आपसे बात करुंगी। अगर आप मेरे साथ उलझेंगे तो आपके लिए गुडलक। मेरे इसी रवैये के कारण मैंने बहुत सारे प्रोजेक्ट खो दिए हैं।

ईशा कोप्पिकर ने साल 2000 की एक घटना को याद करते हुए बताया, ‘सला 2000 में मुझे एक प्रसिद्ध निर्माता ने बुलाया था, जिन्होंने कहा था कि आपको हीरो की नजरों में अच्छा बनना होगा। मुझे नहीं पता था कि उसका क्या मतलब था। इसलिए, मैंने हीरो को फोन किया, जिसने मुझे उससे अकेले मिलने के लिए कहा। उन दिनों उनपर बेवफाई के इल्जाम लग रहे थे। इसलिए उन्होंने मुझसे अपने स्टाफ को छोड़कर उनसे मिलने के लिए कहा। मैंने निर्माता को फोन किया और कहा कि मैं यहां अपनी प्रतिभा और लुक के कारण हूं और अगर इससे मुझे अच्छा काम मिल सकता है, तो यह काफी अच्छा होगा। नतीजा ये हुआ कि मुझे फिल्म से बाहर कर दिया गया।’

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services