Uttarakhand

कांग्रेस में शामिल होने की खबरों को भाजपा विधायक ने बताया निराधार,कहा – विरोधियों द्वारा षड्यंत्र तहत ये अफवाहें फैलाई जा रहीं

लैंसडौन से भाजपा विधायक दिलीप रावत ने इंटरनेट मीडिया में चल रही उन खबरों को निराधार बताया है, जिनमें उनके कांग्रेस में शामिल होने की आशंका जताई जा रही थी। प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में रावत ने कहा कि विरोधियों द्वारा षड्यंत्र के तहत इस तरह की अफवाहें फैलाई जा रहीं हैं। उन्होंने कहा कि वे भाजपा के सिपाही हैं, हिंदूवादी नेता हैं। कांग्रेस अथवा कहीं और जाने का कोई प्रश्न ही नही उठता।

लैंसडौन क्षेत्र से भाजपा विधायक दिलीप रावत ने कहा कि वह भाजपा के हैं और भाजपा में ही रहेंगे। रावत ने यह बात इंटरनेट मीडिया में आई उन खबरों के परिप्रेक्ष्य में कही, जिनमें कहा गया कि वे कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। इंटरनेट मीडिया में अचानक यह खबर चली कि विधायक दिलीप रावत ने दिल्ली में कांग्रेस नेताओं से मुलाकात की है और वे कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

रावत की कैबिनेट मंत्री डा हरक सिंह रावत से चल रही तनातनी को इससे जोड़कर देखा गया। इस बारे में विधायक दिलीप रावत ने कहा कि वह कहीं नहीं गए। वह देहरादून में ही हैं। विरोधियों द्वारा षड्यंत्र के तहत इस प्रकार का दुष्प्रचार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वह भाजपा के सच्चे सिपाही हैं और रहेंगे। किसी अन्य दल में जाने की वह सोच भी नहीं सकते।

Related Articles

Back to top button
Event Services