Uttarakhand

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में शुरू हुई भाजपा की विजय संकल्प यात्रा, जेपी नड्डा रोड शो से भर रहे चुनावी हुंकार

 Uttarakhand Assembly Elections 202 आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में भाजपा की विजय संकल्प यात्रा की आज से शुरुआत हो गई। हरिद्वार के पंतदीप मैदान से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गढ़वाल मंडल के सभी विधानसभा क्षेत्रों के लिए इस यात्रा के रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने रोड शो में भी भाग लिया। अब वह सभा को कर रहे संबोधित। इस अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक आदि नेता भी मौजूद।

इसी कड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा धर्मनगरी हरिद्वार पहुंचे। यहां हरिद्वार के भल्ला कालेज के हेलीपैड पर पहुंचे, जहां मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक समेत तमाम पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने पंतदीप मैदान पहुंचकर वेद पाठियों के शंखनाद के साथ गढ़वाल की विजय संकल्प यात्रा की शुरुआत की।

गढ़वाल क्षेत्र में यह यात्रा 2660 किमी और कुमाऊं में 1890 किमी का सफर तय करेगी। इस दौरान प्रदेश सरकार के पांच साल के कार्यकाल और डबल इंजन की उपलब्धियों की जानकारी आमजन को दी जाएगी। वहीं, कुमाऊं मंडल की यात्रा 19 दिसंबर को बागेश्वर से केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर रवाना करेंगे। 

राष्ट्रीय अध्यक्ष हरिद्वार में रोड शो में भी भाग ले रहे हैं। उनके साथ ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और अन्य सभी पदाधिकारी मंत्री विजय संकल्प यात्रा रथ में सवार होकर रोड शो के लिए निकले। आपको बता दें कि यात्रा में गृह मंत्री अमित शाह समेत अन्य केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय नेता समय-समय पर भागीदारी करेंगे। यात्रा के दौरान सभाएं, रोड शो जैसे कार्यक्रम होंगे।

Related Articles

Back to top button
Event Services