Entertainment

करीना और सैफ के बेटे के आने के बाद से कपूर और पटौदी खानदान में दौड़ी खुशी की लहर…

करीना कपूर खान अपने दूसरे बच्चे की मां बन गई हैं. करीना ने आज बेटे को जन्म दिया है. इस खबर के आने के बाद से ही फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लिए ये मौका बेहद खास है उनके घर में नया मेहमान आ गया है. उन्होंने पति सैफ अली खान संग मिलकर अगस्त 2020 में अपने दूसरे बच्चे के आने का ऐलान किया था. करीना ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा था कि वह अपने दूसरे बच्चे से मिलने का इंतजार नहीं कर सकतीं.

फैंस को दिए फैशन गोल्स

करीना और सैफ के बेटे के आने के बाद से कपूर और पटौदी खानदान में खुशी की लहर है. करीना ने अपनी इस प्रेग्नेंसी में भी लोगों को फैशन गोल्स दिए. शुरूआती दिनों में करीना कपूर खान को जींस और टी-शर्ट में देखा गया था. हालांकि बाद में उन्होंने कफ्तान, मैक्सी ड्रेस और कुर्ता और पलाजो जैसे बढ़िया आउटफिट्स पहने.

पिछली बार की तरह इस बार भी प्रेग्नेंसी के दौरान करीना ने काम करना जारी रखा था. इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, ”प्रेग्नेंट महिलाएं काम क्यों नहीं कर सकतीं? मुझे यह बात समझ नहीं आती. मैंने अपनी पूरी प्रेग्नेंसी में काम किया है और डिलीवरी के बाद भी करती रहूंगी. असल में एक्टिव रहना फायदेमंद होता है, इससे आपके बच्चे की हेल्थ भी अच्छी रहती है. मैंने कभी किसी पक्षपात का सामना नहीं किया.”

दूसरे बच्चे के स्वागत को तैयार थीं करीना

एक अन्य इंटरव्यू में करीना कपूर ने बताया था कि वह दूसरे बच्चे के आने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. उन्होंने कहा था कि पहली प्रेग्नेंसी में वह काफी नर्वस थीं, इस बार ऐसा कुछ नहीं है. इस बार उन्होंने बहुत अच्छे से तैयारी कर ली है. बता दें कि सैफ अली खान ने बेटे और करीना संग समय बिताने और उनका ख्याल रखने के लिए छुट्टी ली हुई है. वह कुछ समय बाद काम पर वापस जाएंगे.

इन प्रोजेक्ट्स में आएंगी नजर

बता दें कि करीना और सैफ का एक बेटा पहले से है जिसका नाम तैमूर है. तैमूर का जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था. बात करें करीना कपूर खान के प्रोजेक्ट्स की तो उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के समय में भी काम किया है. उन्होंने अपने रेडियो शो What Women Want में काम किया और विज्ञापनों में भी काम किया है. अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान करीना ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग भी पूरी की थी. करीना 2021 के क्रिसमस पर आमिर खान संग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं.

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services