Entertainment

कंगना रनोट ने मुन्नवर फारुकी की निजी जिंदगी के बारे में किया हैरान कर देने वाला खुलासा…

अभिनेत्री कंगना रनोट ने रियलिटी शो लॉक अप में मुन्नवर फारुकी सबके चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। वह शो में अपने खेल और रणनीति के अलावा लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। लॉक अप में मुन्नवर फारुकी की करीबियां सबसे ज्यादा अंजलि अरोड़ा के साथ देखने को मिल रही है। इस बीच मुन्नवर फारुकी की निजी जिंदगी को लेकर ऐसा खुलासा हुआ जिसको जानकर हर कोई हैरान हो सकता है।

शनिवार को लॉक अप की होस्ट कंगना रनोट शो के सभी कंटेस्टेट्स के रूबरू हुईं। इस दौरान उन्होंने मुन्नवर फारुकी को लेकर खुलासा किया। अभिनेत्री ने ब्लर तस्वीर शेयर कर उनकी शादी के बारे में बताया। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि मुन्नवर फारुकी का एक बेटा भी की। हालांकि शुरुआत में मुन्नवर फारुकी ने अपनी शादी के बारे में बात करने से मना कर दिया। उन्होंने बताया कि उन्होंने शो में अपने बेटे की वजह से हिस्सा लिया है।

उनकी यह बात जानने के बाद अंजलि अरोड़ा सहित शो में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स हैरान रह गए। कंगना रनोट ने मुन्नवर फारुकी से कहा है कि अगर वह चाहें तो अपनी फैमिली के बारे में बात कर सकती हैं। यह किसी भी तरह के नेगेटिव छवि नहीं बनेगी। कंगना रनोट की बात सुनने के बाद मुन्नवर फारुकी ने खुद के सालों से शादीशुदा होने और उस शादी से एक बच्चा होने का खुलासा किया।

मुन्नवर फारुकी ने बताया है कि उन्होंने कम उम्र में शादी कर ली। कॉमेडियन ने बताया कि वह और उनकी पत्नी पिछले डेढ़ साल से साथ नहीं रह रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि उनकी शादी और अलगाव पहले से ही अदालत में है, इसलिए वह इस बारे में सार्वजनिक तौर पर बात करने से परहेज करते हैं। उनकी यह सुनकर सभी कंटेस्टेंट्स चुप और हैरान हो जाते हैं। अंजलि अरोड़ा भी काफी हैरान नजर आईं। वहीं इस बारे में खुलकर बात करने पर कंगना रनोट ने मुन्नवर फारुकी की तारीफ की।

वहीं एपिसोड से कंगना रनोट के जाने के बाद मुन्नवर फारुकी ने लॉक अप के सभी कंटेस्टेट्स को बताया है कि वह इस शो का हिस्सा अपने बेटे की वजह से हैं। आपको बता दें कि लॉक अप में मुन्नवर फारुकी और अंजलि अरोड़ा के बीच काफी नजदीकियां देखने को मिल रही हैं। हाल ही में अंजलि ने उनसे अपने प्यार का इजहार किया है। मुन्नवर फारुकी और अंजलि अरोड़ा को अक्सर साथ देखा जाता है। 

Related Articles

Back to top button
Event Services