Entertainment

एक धागे पर टिकी ब्रालेट पहन उर्फी जावेद ने कराया फोटोशूट,तस्वीरें देख फैंस भी हैरान

छोटे पर्दे की सेंसेशन एक्ट्रेस उर्फी जावेद इन दिनों हर तरफ छाई हुई हैं। ‘बिग बॉस ओटीटी’ की बवाली कंटेस्टेंट उर्फी जावदे इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड पर्सनालिटी के लिए जानी जाती हैं। उर्फी लगातार अपनी बोल्ड ड्रेसेस को लेकर फैंस हैरान करती नजर आ रही हैं। वह अक्सर ही कुछ ऐसा पहन कर कैमरे के सामने आ जाती हैं कि एक ही पल में सुर्खियों में आ जाती हैं। उर्फी को अब अच्छे से समझ में आ गया है कि किस तरह से लोगों की नजरों में आना है। वहीं उर्फी इंडस्ट्री के पैतरे को अच्छे से समझ गई हैं कि लाइम लाइट में बनें रहने के लिए क्या करना है। इसी बीच उर्फी की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। इन तस्वीरों में उनका बोल्ड लुक देख फैंस क्रेजी हो रहे हैं।

उर्फी जावेद ने कुछ दिनों अपना एक फोटोशूट कराया था। इस फोटोशूट में उनके बोल्ड लुक ने फैंस को हैरान किया था। इन तस्वीरों को उर्फी के फैन पेज पर शेयर की गई हैं। इस फोटोशूट में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने रेड कलर की ब्रालेट टॉप पहनी हुई हो महज एक धागे पर टिकी हुई है। उनका ये टॉप ऑफ शोल्डर है।

View this post on Instagram

A post shared by urfi javed (@urfijavedbb)

वहीं इस टॉप के साथ उर्फी ने ऑफ व्हाइट कलर की स्कर्ट पहनी हुई है। इस पूरे लुक को कॉम्पलीमेंट देने के लिए उर्फी ने कानों में बड़े से गोल इयररिंग पहना हुआ है। साथ ही उन्होंने अपने बालों को पूरी तरह से पीछे करके बन बनाया हुआ है। उनका ये पूरा लुक वाकई काफी ग्लैमरस नजर आ रहा है।

आपको बता दें के हाल ही में उर्फी जावेद के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें उनके फैन पेज पर शेयर की गईं थीं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस का बोल्ड लुक उनके फैंस के होश उड़ा रहा है। तस्वीरें में उर्फी क्रीम कलर की ट्रांसपेरेंट ब्रालेट पहने नजर आ रही हैं। वहीं इसके साथ उर्फी ने पर्पल कलर की जालीदार स्कर्ट कैरी की है। उर्फी ने इस पूरी ड्रेस के साथ हाई हील्स पहना हुआ है। वहीं इस दौरान उनके बाद ओपन है। हर तस्वीर में उर्फी अलग अलग पोज देती दिख रही हैं।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services