Entertainment

हिंदू रीति-रिवाज के साथ शादी के बाद मंडप में किया KISS,हैरान भारतीय दर्शकों ने कहा- बैन करो ये फिल्म

फिल्मों में दिखाए जाने वाले दृष्यों को लेकर मेकर्स आजकल ज्यादा ही सजग हो गए हैं। उन्हें डर सताता है कि जाने किस सीन पर बवाल हो जाए। पर हॉलीवुड फिल्मों पर कब किसका जोर चला है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘इटर्नल्स’ को लेकर सोशल मीडिया पर काफी गुस्सा है।

हिंदू रीति-रिवाज से की शादी

दरअसल, इटर्नल्स में हॉलीवुड स्टार रिचर्ड मैडेन के किरदार इकारिसो ने जेमा चैन के किरदार सेर्सि के बीच रोमांटिक सीन दिखाया गया है। फिल्म में इकारिसो और सेर्सि ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी करते हुए दिखाया गया है। भारतीय दर्शकों को खुश करने के लिए फिल्म में इस जोड़े को फेरे लेते हुए तो दिखा गिया पर भूल गए कि हमारे यहां शादी में बड़ो के सामने रोमांस नहीं होता। इस जोड़े ने सात फेरे के बाद एक दूसरे को किस किया जो भारतीय दर्शकों के गले से नीचे नहीं उतर रहा।

जोड़े ने मंडप में किया किस

दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को मंडप में ही किस करने वाले सीन पर सोशल मीडिया भड़क उठा है। लोग उपना साफ तौर पर जाहिर कर रहे हैं। उनका कहना है कि ये हिंदू नहीं बल्कि ईसाई रिवाज है, हमारे यहां किस नहीं होता।

फैंस कर रहे ट्रोल

फिल्म में हिंदू शादी के बाद जोड़े को किस करते हुए दिखाना मेकर्स महंगा पड़ने वाला है। कारण ये है कि फैंस सोशल मीडिया पर फिल्म के इस सीन को लेकर काफी ट्रोल कर रहे हैं। यूजर जहां इसका मजाक उड़ा रहे हैं वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो भारत में इसे बैन करने की मांग कर रहे हैं।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services