Entertainment

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट ले सभी को दी शुभकामनाएं, यूजर्स बोले- जेल से कब आ रहे हैं राज कुंद्रा?

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट ले सभी को शुभकामनाएं दी हैं। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्मों का कारोबार करने के आरोप में जेल में हैं। वहीं शिल्पा लगातार खुदको और अपने परिवार को नॉर्मल करने की कोशिश कर रहीं है। शिल्पा की छोटी बहन शमिता शेट्टी इन दिनों बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट के तौर पर गईं हैं।

शिल्पा एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा, “दुनिया भर में मेरे सभी भारतीयों साथियों को स्वतंत्रता दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं”     

शिल्पा शेट्टी के इस पोस्ट पर जहां लोग उन्हें स्वतंत्रता दिवस की बधाई दे रहे हैं वहीं कुछ ऐसे भी है जो उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आ रहे। उनका पोस्ट पर एक यूजर्स ने लिखा सुपर से ऊपर राज कुंद्रा तो वहीं दूसरे ट्रोल ने पूछा कि राज कुंद्रा जेल से कब आ रहे हैं?

इस बीच, शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी को उत्तर प्रदेश में धोखाधड़ी के एक कथित मामले में नामजद किया गया है। लखनऊ पुलिस की एक टीम शिल्पा और उनकी मां सुनंदा से एक वेलनेस सेंटर के नाम पर कथित धोखाधड़ी के मामले में पूछताछ करेगी।

इससे पहले शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर कहा था कि वह और उनका परिवार मीडिया ट्रायल डिजर्व नहीं करता है।शिल्पा का यह बयान ऐसे समय में आया है जब उनके पति व्यवसायी राज कुंद्रा को कथित तौर पर अश्लील सामग्री के उत्पादन और वितरण से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया गया था।

एक परिवार के रूप में, हम अपने सभी उपलब्ध कानूनी उपायों का सहारा ले रहे हैं। लेकिन, तब तक मैं आपसे विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं विशेष रूप से एक मां के रूप में, मेरे बच्चों की खातिर हमारी गोपनीयता का सम्मान करें और आपसे अनुरोध है कि आप इसकी सत्यता की पुष्टि किए बिना आधी-अधूरी जानकारी पर टिप्पणी करने से बचें।     

शिल्पा ने कहा कि वह इस मामले पर टिप्पणी नहीं करेंगी क्योंकि यह कोर्ट में विचाराधीन है और उन्होंने मीडिया से कुछ प्राइवेसी के लिए अनुरोध किया कि पिछले कुछ दिन उनके लिए “हर मोर्चे पर” चुनौतीपूर्ण रहे हैं। शिल्पा ने कहा, ‘हां! पिछले कुछ दिन हर मोर्चे पर चुनौतीपूर्ण रहे हैं। बहुत सारी अफवाहें और आरोप लगाए गए हैं। मीडिया द्वारा मुझ पर बहुत सारे अनुचित आरोप लगाए गए और शुभचिंतकों ने भी। .

Related Articles

Back to top button
Event Services