Entertainment

एक्ट्रेस की हत्या कर उसके शव के टुकड़े कर सड़क किनारे फेंका,बॉडी पर इस निशान से खुली मर्डर मिस्ट्री

पिछले काफी महीनों से गायब चल रही एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस चार्लोट एंजी की हत्या का  सनसनीखेज खुलासा हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस की हत्या कर उसके शव के टुकड़े कर सड़क किनारे फेंक दिए गए थे। शव के टुकड़ों को इतना बेरहमी से काटा गया था कि उसकी पहचान कर पाना मुश्किल था। किसी तरह एक फैन ने उनके शरीर पर बने टैटू से उसकी पहचान की। इस मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस का दावा है कि आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।

अधिकारियों के अनुसार, कैरोल माल्टेसी जिसे चार्लोट एंजी नाम से भी जाना जाता था,  26 वर्षीय अभिनेत्री को हथौड़े से पीट-पीट कर मार डाला गया। मंगलवार को, पुलिस ने 43 वर्षीय पेशेवर बैंकर और फूड ब्लॉगर डेविड फोंटाना को हत्या और एक लाश को नष्ट करने और छिपाने के आरोप में हिरासत में लिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 19 मार्च को 26 वर्षीय कैरोल माल्टेसी के शव के टुकड़े सड़क के किनारे पड़े मिले थे। आरोपी ने शव को टुकड़ों में करके कचरे की थैली में भर के सड़क के किनारे फेंक दिया था। उस वक्त तो पुलिस को शव की पहचान नहीं हो सकी। बाद में जब पुलिस ने शव की पहचान के लिए तस्वीरें पब्लिश करवाईं, तब एक्ट्रेस के एक फैन ने उनके पैर पर बने टैटू के चलते कैरोल को पहचान लिया।

पुलिस पूछताछ के दौरान, फोंटाना ने जनवरी में एंजी की हत्या करने, उसके शरीर को फ्रीजर में रखने और एक महीने से अधिक समय बाद उसे काटकर, शरीर के टुकड़ों को आग लगाकर, और कचरे के बोरों में सील करने की बात स्वीकार की। उस पर हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप है।

एंजी को बारे में बताया जा रहा है कि उसने, मिलान के लोम्बार्डी के मेट्रोपॉलिटन सिटी में एक नगर पालिका, रेसकाल्डिना में रहती थी। वो पहले एक पर्फ्यूम की शॉप पर काम करती थी पर कोविड-19 महामारी के बाद उसकी नौकरी चली गई और उसने ओनलीफैंस पर अश्लील सामग्री देने शुरू कर दिया।

Related Articles

Back to top button
Event Services