Entertainment

एक्ट्रेस अनन्या पांडे और सुहाना खान कुछ इस तहर मस्ती करती आई नजर ,देखें वायरल तस्वीर

एक्ट्रेस अनन्या पांडे और बॉलीवुड के किंग शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान एक-दूसरे की काफी अच्छी दोस्त हैं। दोनों अक्सर अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इसी बीच दोनों की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें अनन्या और सुहाना बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

इस तस्वीर को अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। अनन्या और सुहाना की इस तस्वीर को देख कर मालूम होता है कि फोटो को डिनर पार्टी के दौरान क्लिक किया गया है। फोटो सुहाना खान ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं, जबकि अनन्या पांडे व्हाइट कलर की स्लीवलेस ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं, अनन्या पांडे ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा कर सुहाना को अपनी बहन भी कहा है।

अनन्या पांडे का वर्कफ्रंट

वहीं, अनन्या पांडे अपनी आगामी फिल्म खो गए हम कहां की शूटिंग को लेकर काफी चर्चा में हैं। अर्जुन वरेन सिंह के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अनन्या के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

Suhana

इस फिल्म की ये कहानी वर्तमान पीढ़ी के साथ तालमेल बिठाती हुई दिखाई देगी, जो आज सोशल मीडिया के जाल से ग्रस्त है। ज़ोया अख्तर, रीमा कागती और सिंह द्वारा लिखित इस फिल्म की कहानी मुंबई के तीन दोस्तों के इर्द गिर्द घूमती है, जो पर्दे की दुनिया में खो जाते हैं। इसके अलावा वो पुरी जन्नाथ के निर्देशन में बनी फिल्म फाइटर में भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं।

जोया अख्तर की फिल्म से करेंगी डेब्यू

बता दें, सुहाना खान भी जोया अख्तर की फिल्म आर्ची से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस फिल्म में सुहाना के साथ खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा भी अमह किरदार निभाते हुए डेब्यू करने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services