Entertainment

एक्टर सलमान ख़ान और आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम द फाइनल ट्रुथ’ 26 नवंबर को सिनेमाघरों में होने वाली है रिलीज़

बॉलीवुड एक्टर सलमान ख़ान और आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम द फाइनल ट्रुथ’ 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में आयुष और सलमान लीड रोल में नज़र आएंगे। हालांकि दोनों का रोल एक दूसरे से बिल्कुल जुदा है। जहां आयुष फिल्म में गैंगस्टर का किरदार निभाते दिखेंगे तो वहीं सलमान ख़ान एक पुलिस ऑफिस के रूप में नज़र आएंगे। सलमान और आयुष पहली पर्दे पर साथ नज़र आएंगे।

इस फिल्म के लिए आयुष ने कितनी मेहनत की है ये उनकी फोटोज़ और वीडियो से ही साफ पता चल रहा है, लेकिन क्या आप जानते हैं आयुष इस फिल्म में सलमान ख़ान के साथ काम नहीं करना चाहते थे। यहां तक की उन्होंने अपनी पत्नी और सलमान की बहन अर्पिता तक से ये कह दिया था कि वो भाईजान को मनाएं कि वो ये फिल्म छोड़ दें। लेकिन इसके पीछे एक बड़ी वजह थी।

हाल ही फिल्म के प्रमोशन के दौरान न्यूज़ 18 को दिए इंटरव्यू में आयुष ने बताया, ‘फिल्म की शुरुआत में मैं ये सोचकर बहुत टेंशन में था कि सलमान भाई भी इस फिल्म में हैं। मेरे दिमाग में बहुत सारी बातें चल रही थीं जैसे बातें होंगी कि हम एक परिवार हैं, वह मेरे करियर में मेरी मदद करने के लिए और भाई-भतीजावाद (Neptoism) को बढ़ावा देने के लिए यह फिल्म बना रहे हैं’।

‘शुरुआत में मैं सलमान भाई को इस फिल्म में लेने के बिल्कुल खिलाफ था। मैं नहीं चाहता था कि वो इस फिल्म काम करें और ये बात मैंने उनसे कही भी थी। मैंने इस बारे में पूरे परिवार से भी बात की थी कि वो लोग उन्हें मनाएं कि भाई ये फिल्म न करें। मैंने अर्पिता से भी कहा था वो भाई को मनाएं कि मेरे लिए ये बहुत बड़ा चैलेंज होगा, वो उन्हें मनाएं कि  वो (सलमान भाई) ये फिल्म छोड़ दें। अर्पिता ने भाई से बात भी की, लेकिन वो फिर भी ये फिल्म करना चाहते थे’।

‘उनके साथ फिल्म ना करने की एक वजह ये भी थी कि ‘लवयात्री’ में मैंने एकदम अलग काम किया था, और मुझे लग रहा था कि अगर वो इस फिल्म में होंगे तो क्या मैं उनको मैच कर के इस फिल्म के साथ न्याय कर पाऊंगा या नहीं क्योंकि मैं एक न्यू कमर हूं, लेकिन भाई ने मन बना लिया था कि वो ये फिल्म करेंगे। उन्होंने मुझसे कहा था कि मैं बस अपने काम पर ध्यान दूं। ये मेरे लिए एक बहुत बड़ा चैलेंज था’।

Related Articles

Back to top button
Event Services