Entertainment

क्या दोबारा माँ बनने वाली हैं ऐश्वर्या राय, देंखे तस्वीरें….

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल ऐश्वर्या राय बच्चन को आप एक बार फिर से स्क्रीन पर देखने वाले हैं। जी हाँ, वह जल्द ही एक बहुत ही बेहतरीन फिल्म में दिखाई देने वाली है और इसी फिल्म के चलते वह इस समय काफी सुर्ख़ियों में भी हैं। अब इसी बीच अदाकारा की एक फोटो चर्चाओं का हिस्सा बन गई है। इस फोटो में ऐश्वर्या के साथ उनके पति और बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी नजर आ रही हैं।

आप देख सकते हैं इन फोटोज में ऐश्वर्या काफी मोटी नजर आ रहीं हैं और इन्ही फोटोज को देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि वह दोबारा मां बनने वाली हैं। वैसे इन तस्वीरों में ऐश्वर्या राय बच्चन ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं ऐश्वर्या की कुछ तस्वीरें सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने भी शेयर की हैं जो बड़ी बेहतरीन हैं। इन तस्वीरों में अदाकारा आर सरथ कुमार की फैमिली के साथ नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आप देख सकते हैं इन सभी फोटोज में ऐश्वर्या राय बच्चन का वजन बढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है और अपनी टमी को उन्होंने अपने हाथ से कवर किया हुआ है। बस इन्ही तस्वीरों को देखने के बाद यह खबरें उड़ने लगी हैं कि ऐश्वर्या प्रेग्नेंट हैं। हालाँकि अब तक इन खबरों पर अदाकारा या उनके परिवार के लोगों ने कोई प्रतिक्रिया नहीं है। जल्द ही ऐश्वर्या Ponniyin Selvan (PS1) फिल्म में दिखाई देने वाली हैं और इसे लेकर फैंस बहुत उत्साहित हैं।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services