Entertainment

नाइट सूट और चप्पल में मालदीव से लौटीं करीना लोगों ने उड़ाया मजाक,देखें ये तस्वीरें

बॉलीवुड में सबसे स्टालिश सिबलिंग में से एक करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। दोनों अक्सर अपनी गर्ल गैंग के साथ पार्टी करतीं स्पॉट होती हैं। लोग भी सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें और वीडियोज का इंतजार करते हैं। हाल ही में ये दोनों होली के मौके पर नताशा पूनावाला के साथ मालदीव में मौदूज थीं। यहां पर उन्होंने जमकर होली एंजॉय किया। हालांकि इनका मजा तक किरकिरा हो गया जब एयरपोर्ट पर इन्हें आउटफिट को लेकर ट्रोल किया गया।

कपूर सिस्टर्स हाल ही में मालदीव से वापस लौटीं। इस दौरान पैपराजी विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर तैमूर और जेह के साथ एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं। दोनों बहनों ने प्रिंटेड पजामा सेट पहने हुए हैं। इनका लुक भी काफी मैसी सा लग रहा है।

हमेशा टिप टॉप नजर आने वाली एक्ट्रेस को नाइटसूट जैसी ड्रेस में देख लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ। उन्होंने सवाल पूछने शुरू कर दिए। किसी ने लिखा ‘ऐसे कपड़ों में एयरपोर्ट पर कौन जाता है’। तो किसी ने लिखा सुबह उठकर ऐसे ही आ गए कपड़े बदने का टाइम भी नहीं मिला होगा। तो एक ने लिखा अब नाइट ड्रेस पहनने का ट्रेंड आ गया है क्या।  यहां देखें वीडियो…

वैसे तो ट्रोल होना इस परिवार के लिए कोई नई बात नहीं है। हाल ही में लोगों ने तैमूर के बिहेवियर को लेकर सवाल उठाए थे जब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें उन्हें अपनी नैनी को धक्का देते हुए देखा गया। लोगों ने करीना को सलाह देनी शुरू कर दी कि बच्चे की परवरिश ठीक से करो।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा’ के अलावा, करीना ने अपने ओटीटी डेब्यू की घोषणा की। बुधवार, 16 मार्च की सुबह अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए उन्होंने जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ अपनी नई थ्रिलर फिल्म का ऐलान किया। इस फिल्म का निर्देशन ‘कहानी’ फेम सुजॉय घोष करेंगे।

Related Articles

Back to top button
Event Services