Entertainment

एक्टर करण वी ग्रोवर ने पोपी जब्बल से शादी के बाद सोशल मीडिया पर शेयर की कई खूबसूरत तस्वीरें

टीवी एक्टर करण वी ग्रोवर ने आखिरकार अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पोपी जब्बल से शादी कर ली है। दोनों एक दूसरे को 10 साल से डेट कर रहे थे। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई खूबसूरत तस्वीरें साझा की है ।

जानकारी के मुताबिक करण वी ग्रोवर और पोपी जब्बल ने हिमाचल प्रदेश में शादी की है। सिर्फ करीबी परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में एक अंतरंग समारोह उन्होंने ऐसी शादी करने का फैसला किया । जानकारी के अनुसार ये कपल शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी रखने वाला है।

फैंस, दोस्तों और इंडस्ट्री के सभी साथियों ने कमेंट सेक्शन में नवविवाहित जोड़े पर प्यार बरसाया। विक्रांत मैसी ने कमेंट करते हुए लिखा, “लाख लाख वदैयां! धन्य हो।” वहीं इनके अलावा अभिषेक मलिक, विशाल सिंह, पंड्या स्टोर फेम शाइनी दोशी, अनुपमा फेम सुधांशु पांडे, प्रियांक शर्मा, वरुण मित्रा, कीर्ति केलकर और रिद्धि डोगरा ने भी कपल को बधाई दी है ।

मालूम हो कि उसने अपने खास दिन के लिए एक सफेद पोशाक का चयन किया था । जहां करण ने सफेद शेरवानी, पायजामा और गुलाबी पगड़ी पहनी थी, वहीं सफेद लहंगे में उनकी लेडीलव पहले से कहीं ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को हैवी ज्वैलरी और फ्लोरल कलीरे से एक्सेसराइज किया। तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा, ‘मे डे, मई डे हमने आखिरकार कर ही दिया।

जानकारी हो कि करण वी ग्रोवर इन दिनों ‘उड़ियां’ में नजर आ रहे हैं. इससे पहले उन्होंने ‘सारथी’, ‘यहां मैं घर घर खेली’, ‘हम आपके हैं इन लॉज’, ‘पुनर्विवाह’, ‘बहू हमारी रजनीकांत’ और ‘कहां हम कहां तुम’, ‘मेरी आवाज’ जैसी फिल्में की हैं। प्रकाश मिला’। वह ‘वो रहे वाली महल की’ समेत कई सुपरहिट शोज में काम कर चुकी हैं। दूसरी ओर, पोस्ता ब्रोकन बट ब्यूटीफुल (2018) के बाद लोकप्रियता में बढ़ गया। उन्होंने ‘माही एनआर’ और ‘उड़ा ऐदा’ जैसी कुछ पंजाबी फिल्मों में काम किया है।

Related Articles

Back to top button
Event Services