Entertainment

ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन को देख उड़े फैंस के होश ,बोल्ड तस्वीरों ने बढाया इंटरनेट का पारा

बॉलीवुड की सबसे फेमस फैमिली में से एक रोशन परिवार का एक और सदस्य फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहा है। ग्रीक गॉड के नाम से पॉपुलर एक्टर ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन को आप बहुत जल्द बड़ी स्क्रीन पर देखने वाले हैं। खबर है कि जाने-माने बॉलीवुड म्यूजिक डायरेक्टर राजेश रोशन की बेटी पश्मीना रोशन अब अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में जुटी हैं। पश्मीना, शाहिद कपूर की 2003 में आई फिल्म इश्क विश्क के सीक्वल से अपना बॉलीवुड करियर शुरू करेंगी। पश्मीना के बारे में लोगों को कम ही जानकारी है ऐसे में हम आपको दिखाते हैं उनकी कुछ बेहद ही बोल्ड तस्वीरें जिन्हें देख आप सारा अली खान और जाह्नवी कपूर को भी भूल जाएंगे।

पश्मीना रोशन के बारे में खबर है कि इन्होंने एक्टिंग सीखी हुई है, इसकी स्पेशल ट्रेनिंग भी ली है। भाई ऋतिक रोशन से पश्मीना एक्टिंग के मामले में टिप्स भी लेती हैं। बता दें कि इसके अलावा पश्मीना रोशन थिएटर में भी एक्टिव रहती हैं।

इस सबसे अलग जो सबसे खास बात है वो ये कि पश्मीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी इन्हीं फोटोज से इंटरनेट का पारा बढ़ जाता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजेश रोशन ने बताया कि एक बार उनकी बेटी किसी पार्टी में जा रही थी जब उन्होंने पश्मीना से यह पूछा था कि वह एक्टिंग को अपना करियर बनाना चाहती हैं या नहीं।

View this post on Instagram

A post shared by Pashmina Roshan (@pashminaroshan)

जिसके बाद पशमीना सोच में पड़ गई थीं लेकिन वह धीरे-धीरे एक्टिंग की ओर आने लगी थीं। उन्होंने नादिरा बब्बर की एक्टिंग क्लासेस लीं और बैरी जॉन इंस्टीट्यूट में ट्रेनिंग भी की।

इसके साथ ही 2003 में आई फिल्म ‘इश्क विश्क’ हिट साबित हुई थी, तो उम्मीद की जा रही है कि इस बार भी ये फिल्म हिट ही रहेगी।

जहां तक बात है ऋतिक रोशन जल्द ही अपनी फिल्म फाइटर के साथ सिनेमाघरों को हिट करने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button
Event Services