Entertainment

निया शर्मा ने फाड़ डाली अपनी जीन्स, फोटोज देखकर उड़े फैंस के होश

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा सोशल मीडिया पर सक्रीय रहती हैं। वह अपनी तस्वीर तथा वीडियोज से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं। अब निया ने अपनी नवीनतम तस्वीर साझा की है जिसमें उनका हॉट अवतार देखकर आप अपनी निगाहें नहीं हटा पाएंगे। निया ने ब्लैक शॉर्ट टॉप के साथ ब्लैक रिप्पड जीन्स की तस्वीर साझा की है। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक कैप और व्हाइट जूते पहने हैं। इन तस्वीरों को साझा करने के साथ निया ने कहा कि उन्होंने स्वयं अपनी जीन्स फाड़ी है। निया ने लिखा, तो क्या हुआ यदि मैंने स्वयं अपनी जीन्स फाड़ी है।

निया की इस तस्वीर पर प्रशंसक उनकी हॉटनेस की प्रशंसा कर रहे हैं। वे कमेंट कर रहे हैं कि टेलीविज़न जगत में आपके जैसी बिंदास तथा हॉट कोई नहीं है। निया ने अपना एक वीडियो भी साझा किया है जिसमें वह अपनी फ्रेंड के साथ अपनी बिल्डिंग के नीचे ही डांस कर रही हैं। इस के चलते दोनों ने पिंक कलर की शिमरी ड्रेस पहनी है जिसमें बार्बी लिखा है। निया के डांस मूव्स देखकर आप भी इम्प्रेस हो जाएंगे। इस वीडियो को साझा करने के साथ निया ने लिखा, क्लब बंद हैं, किन्तु मेरी आत्मा डांस करना चाहती है।

कुछ समय पूर्व निया ने अपना वीडियो साझा किया था जिसमें वह जेट ब्लेडिंग कर रही थीं। राइड लेते हुए निया एंजॉय ही कर रही होती हैं कि तभी उनका बैलेंस बिगड़ जाता है तथा वह पानी में गिर जाती हैं। निया ने स्वयं अपना ये वीडियो साझा किया था। उन्होंने वीडियो साझा करते हुए लिखा था, गिरते हुए भी एंजॉय करो। इंस्टाग्राम पर निया की फैन फॉलोइंग रफ़्तार से बढ़ रही है। हाल ही में निया के 6 मिलियन फॉलोअर्स हुए हैं। इस अवसर पर निया ने प्रशंसकों के लिए स्पेशल पोस्ट साझा कर उनका आभार व्यक्त किया था।

Related Articles

Back to top button
Event Services