Entertainment

वाहबिज दोराबजी से अलग होने के बाद दोबारा दूल्हा बनने के लिए तैयार हैं विवियन डीसेना,जाने कौन है उनकी दुल्हनियां

मधुबाला, कसम से जैसे कई टीवी शोज में काम करने वाले अभिनेता विवियन डीसेना टेलीविजन का जाना-माना नाम हैं। विवियन निजी जिंदगी में काफी प्राइवेट हैं और सोशल मीडिया से बिलकुल दूर रहते हैं। बीते साल ही विवियन डीसेना अपनी पत्नी वाहबिज दोराबजी से तलाक लेकर अलग हुए हैं। लेकिन अब विवियन डीसेना दूसरी बार जल्द ही दूल्हा बनने जा रहे हैं। हाल ही में विवियन डीसेना ने अपनी दूसरी शादी के बारे में बात की और साथ ही बताया कि उनकी दुल्हनियां कौन है।

इजिप्ट की रहने वाली हैं विवियन की होने वाली दुल्हनियां

टीवी एक्टर विवियन डीसेना की गर्लफ्रेंड पेशे से जर्नलिस्ट हैं और इजिप्ट की रहने वाली हैं।बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में विवियन ने बातचीत करते हुए कहा, ‘उनका परिवार लॉ में हैं, किसी का भी शोबीज बिजनेस से कोई मतलब नहीं है। उन्होंने मुझे बेटी की प्राइवेसी का ध्यान रखने के लिए कहा है। नूरन और उनका परिवार चाहते हैं कि हम एक नॉर्मल परिवार की तरह ही रहें। यहां तक कि अपनी नौकरी छोड़ना भी उनका खुद का ही निर्णय है। मैं नहीं चाहता कि उनके बारे में किसी भी तरह के गलत रयूमर उड़े। यहां तक की वह नहीं चाहती कि मैं उन्हें अपने साथ पब्लिक इवेंट्स पर लेकर जाऊं’।

साढ़े चार साल पहले हुई थी मुलाकात

विवियन डीसेना ने अपनी होने वाली पत्नी नूरन अली के बारे में बताया। विवियन डीसेना ने कहा, ‘हां में नूरन से प्यार करता हूं और हम जल्द से जल्द सेटल होने की प्लानिंग कर रहे हैं। हम दोनों की पहली इंटरेक्शन साढ़े चार साल पहले हुई थी, जब उन्होंने मुझे इंटरव्यू लेने के लिए फोन किया था। मैंने उन्हें करीब तीन महीने तक वेट करवाया था, लेकिन बाद में मेरी मैनेजमेंट टीम ने उन्हें काम के लिए बुलाया, जहां मेरी उनसे मुलाकात हुई। हमारी शुरुआत दोस्ती से थी, लेकिन जल्द ही हमें एक-दूसरे से प्यार हो गया। मुझे यह समझने में एक महीना लगा था कि मुझे उनसे प्यार हो गया है’।

साल 2013 में की थी टीवी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी से शादी

विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी की पहली मुलाकात एकता कपूर के शो ‘प्यार की ये एक कहानी’ के सेट पर हुई थी। जिसके बाद दोनों के बीच प्यार हुआ और साल 2013 में दोनों ने धूमधाम से शादी की। लेकिन शादी के चार साल बाद 2017 में दोनों अलग हो गए और दोनों ने तलाक की अर्जी दी। बीते साल दिसंबर में ही दोनों आधिकारिक तौर पर एक-दूसरे से अलग हुए हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services