Entertainment

उर्फी जावेद की पीठ पर बने इस ​निशान का अखिर क्या है मतलब, तस्वीर देखकर आप भी हो जाएगे हैरान

टीवी एक्ट्रसे और ‘बिग बॉस ओटीटी’ कंटेस्टेंट रह चुकी उर्फी जावेद इन दिनों इंटरनेट संसेशन बनीं हुई हैं। उर्फी हर तरफ अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। उर्फी अक्सर ही मीडिया के सानमे कुछ ऐसा अजीबो-गरीब पहना कर स्पॉट हो जाती हैं कि एक पल ही में ही वह चर्चा में आ जाती हैं।

सोशल मीडिया पर भी उर्फी काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। लेकिन इसी बीच उर्फी ने एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है​ जिसे देखकर एक बार को आपका भी सिर घूम जाएगा। यहां देखें तस्वीर…

jagran

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनका फेस नहीं बल्कि पीठ नजर आ रही है। वहीं उनकी पीठ पर एक अजीब सा फिगर बना हुआ है। इसमें आप देख सकते हैं कि उर्फी की पीठ पर एक डिजाइन बना है जो आमूमन टैटू बनवाने के टाइम पर बनाया जाता है। इसमें एक इंसान का फिगर नजर आ रहा है। वहीं उसके दोनों तरफ एक हाफ सर्कल सा निशान है। इसके देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे उर्फी अपने पीठ पर एक नया टैटू बनवाने जा रही है। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनीं हुई है।

आपको बता दें कि लखनऊ की रहने वालीं उर्फी जावेद ने साल 2016 में सोनी टीवी के शो ‘बड़े भैया की दुल्‍हनिया’ में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वहीं इसके बाद साल 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया। वहीं मेरी दुर्गा में आरती के किरदार से भी उर्फी ने दर्शकों का दिल जीता। उर्फी की लिस्ट में ‘सात फेरों की हेरा फेरी’, ‘बेपनाह’, ‘जीजी मां’, ‘डायन’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी’ की शुमार है।

Related Articles

Back to top button
Event Services