Uttarakhand

उत्तराखंड में पीएम मोदी की रैली के लिए हर घर निमंत्रण भेजेगी भाजपा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली के लिए भाजपा हर घर निमंत्रण भेज कर लोगों को आमंत्रित करेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार ने किसानों के लिए एक बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने बताया कि गन्ना मूल्य हर बार यूपी से एक रुपये ज्यादा होता था, लेकिन इस बार ये पांच रुपये बढ़ाया है। इसका सात लाख किसानों को लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि सितारगंज शुगर मिल से भी किसानों को काफी फायदा पहुंचेगा।

उत्तराखंड चारधाम देवस्थानम बोर्ड को लेकर मदन कौशिक ने कहा कि संगठन का एक प्रतिनिधिमंडल सीएम पुष्कर सिंह धामी से मिला था और इसपर पुनर्विचार का आग्रह किया था। इसके तहत आज सरकार ने बड़ा फैसला ले लिया है। उन्होंने इसके लिए सरकार को बधाई दी। विपक्षी दलों को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि विपक्षी दल इस विषय पर अलग माहौल बना रहे थे। वहीं, देवस्थानम बोर्ड पर पूर्ववर्ती त्रिवेंद्र सरकार का बचाव करते हुए कौशिक ने कहा कि राजनीति में कोई भी निर्णय अंतिम नहीं होता है।

कौशिक ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उत्तराखंड दौरे के दौरान होने वाली उनकी रैली के लिए भाजपा आम लोगों को निमंत्रण भेजेगी। हर घर निमंत्रण भेज कर लोगों को आमंत्रित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर मंडल स्तर तक तैयारी की जा रही है।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services