Uttarakhand

उत्तराखंड में कुमाऊं के बाद अब कल गढ़वाल में रवाना होंगे भाजपा के रथ

कुमाऊं मंडल के बाद अब प्रदेश भाजपा 14 दिसंबर को गढ़वाल मंडल के सभी 41 विधानसभा क्षेत्रों में सुझाव रथ रवाना करेगी। इनके माध्यम से पार्टी के दृष्टि पत्र के लिए आमजन से सुझाव लिए जाएंगे। साथ ही रथों पर लगी एलईडी स्क्रीन पर केंद्र और राज्य सरकारों की उपलब्धियों की जानकारी भी जनता को दी जाएगी।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने बताया कि सुझाव रथ तैयार हो गए हैं। गढ़वाल मंडल के लिए इन रथों को प्रदेश भाजपा कार्यालय से रवाना किया जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रत्येक रथ में एक सुझाव पेटिका भी होगी, जिसमें प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के नागरिकों से क्षेत्र और राज्य की बेहतरी से संबंधित सुझाव लिए जाएंगे। फिर इन सुझावों को पार्टी की दृष्टि पत्र समिति को सौंपा जाएगा, ताकि इन्हें दृष्टि पत्र में शामिल किया जा सके।

नड्डा 18 को हरिद्वार में

आगामी विधानसभा चुनाव की दृष्टि से भाजपा के केंद्रीय नेताओं और मंत्रियों के कार्यक्रम निर्धारित किए जा रहे हैं। इस कड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 18 दिसंबर को हरिद्वार आ रहे हैं, जबकि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर 19 दिसंबर को बागेश्वर का दौरा करेंगे। भाजपा के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने यह जानकारी दी।

14 दिसंबर को काशीपुर आएंगे अरविंद केजरीवाल

आम आदमी पार्टी (आप) की प्रदेश सह मीडिया प्रभारी उमा सिसोदिया ने बताया कि 14 दिसंबर (मंगलवार) को आप के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड के काशीपुर आएंगे। केजरीवाल यहां जनसभा को संबोधित कर प्रदेश हित में एक बड़ी घोषणा कर सकते हैं। उमा सिसोदिया ने बताया कि आप कार्यकर्त्ताओं ने केजरीवाल के दौरे को लेकर तैयारियां पूरी कर ली हैं। केजरीवाल का उत्तराखंड का यह पांचवां दौरा है। बताया कि इस दौरे के दौरान केजरीवाल चौथी बड़ी घोषणा कर सकते हैं।

पूर्व सैनिक आगे बढ़कर दें सहयोग : कर्नल

आप के वरिष्ठ नेता सेवानिवृत्त कर्नल अजय कोठियाल ने रविवार को गढ़वाल सभा में पूर्व सैनिकों से मुलाकात की। इस दौरान कर्नल ने पूर्व सैनिकों से आगे बढ़कर सहयोग देने की अपील की। कर्नल ने कहा कि पूर्व सैनिकों के सहयोग से हम उत्तराखंड नवनिर्माण के संकल्प को पूरा करेंगे।

Related Articles

Back to top button
Event Services