Uttarakhand

उत्तराखंड: पूर्व सैनिकों के संवाद कार्यक्रम में पहुंचे जेपी नड्डा, प्रदेश अध्यक्ष ने किया स्वागत

देहरादून, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा पूर्व सैनिकों के संवाद कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक बोले कि उत्तराखंड में कोई भी कार्यक्रम पूर्व सैनिकों के बिना अधूरा है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड देश का पहला ऐसा राज्य है, जिसके हर गांव का आदमी भारतीय सेना में हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर हैं। दौरे के दूसरे दिन उन्होंने रायवाला के वुड्स रिसोर्ट में पूर्व सैनिकों से संवाद और पूर्व सैनिकों के सम्मान कार्यक्रम में शिरकत की। करीब साढ़े दस बजे जेपी नड्डा कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे, जहां प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने उनका स्वागत किया।

पूर्व सैनिक संगठन की ओर से जेपी नड्डा और अन्य अतिथियों को स्मृति चिह्न भेंट किया गया। वहीं, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने अपने संबोधन में कहा कि उत्तराखंड में कोई भी कार्यक्रम पूर्व सैनिकों के बिना अधूरा है।

वहीं, रायवाला में सम्मान कार्यक्रम के बाद जेपी नड्डा हरिद्वार में जनप्रतिनिधियों की बैठक लेंगे। इसमें जिला पंचायत अध्यक्ष, महापौर, ब्लाक प्रमुख, नगर पालिका व नगर पंचायतों के अध्यक्ष मौजूद रहेंगे। दोपहर दो बजे कोर ग्रुप की बैठक होगी। इसके बाद भाजपा अध्यक्ष साधु-संतों के अभिनंदन और आशीर्वाद कार्यक्रम में शामिल होंगे, जिसके बाद शाम को वह दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

Related Articles

Back to top button
Event Services