Uttarakhand

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह पर बोला हमला 

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह पर हमला बोला है। उन्होंने अमरिंदर के उनकी उपेक्षा और अपमान के आरोपों को नकार दिया है। हरीश रावत ने कहा, अमरिंदर ने बेअदबी मामले में बार बार कहने के बावजूद कार्रवाई नहीं की। आखिरकार विधायकों ने उन्हें हटाने का फैसला लिया। उनका ये भी कहना है कि पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर के बयानों को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि उनके हालिया बयानों से लगता है कि वे किसी तरह के दबाव में है।

पंजाब की राजनीति में इनदिनों उथल-पुथल मची हुई है। इन हालातों पर पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत भी नजर बनाए हुए हैं। देहरादून में पत्रकार वार्ता कर रावत ने कहा कि कैप्टन को दोबारा विचार करना चाहिए। उन्हें प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रुप से भाजपा की मदद नहीं करनी चाहिए। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि रिपोर्टों में कोई तथ्य नहीं है कि पंजाब कांग्रेस ने उनका अपमान किया है।

उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अब तक जो कुछ भी किया है वह पंजाब में आगामी 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए किया है। कैप्टन अमरिंदर सिंह के सम्मान और सम्मान की रक्षा के साथ ही पंजाब में पार्टी की संभावनाओं को बढ़ाना है।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services