National

इस वजह से एक बार फिर चर्चा में आये मोदी सरकार के मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते…

मोदी सरकार के मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते एक बार फिर चर्चा में है। कांग्रेस पार्टी से जुड़े एक सवाल के जवाब में उन्होंने मीडिया के कैमरों के सामने ही अपशब्द कह दिया। इसका वीडियो वायरल होने पर कांग्रेस जहां हमलावर है तो भाजपा की किरकिरी हो रही है। बाद में कुलस्ते ने सफाई देते हुए कहा कि वह सभी जनप्रतिनिधियों का सम्मान करते हैं। 
 
बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो दो दिन पुराना है जब कुलस्ते मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। यहां मीडियाकर्मियों ने उनसे सवाल किया कि कांग्रेस पार्टी ने तरह-तरह की घोषणाएं शुरू कर दी हैं। इसके जवाब में कुलस्ते ने कहा, ‘देखो भैया 15 महीने में कांग्रेस ने आदमी को पानी तक पिलाया #@$*#% पानी नहीं पियाया और इतना तंग किया।’ 

वीडियो वायरल होने पर कांग्रेस नेताओं ने इसकी निंदा की और भाजपा से कुलस्ते पर कार्रवाई की मांग की। जबलपुर से कांग्रेस विधायक विनय सक्सेना ने कहा,’वायरल वीडियो ने भाजपा नेताओं के असली चरित्र को सामने ला दिया है। एक संवैधानिक पद पर बैठा नेता इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहा है। हम उनके खिलाफ ऐक्शन के लिए लीगल सेल से चर्चा कर रहे हैं।’कांग्रेस के एक अन्य विधायक अशोक मार्सकोले ने कहा कि केंद्रीय मंत्री के असंवैधानिक शब्दों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उनके खिलाफ प्रदर्शन करते हुए कार्यकर्ता पुतले फूकेंगे।

कुलस्ते ने वीडियो को लेकर हो रही किरकिरी के बाद सफाई दी है। उन्होंने कहा कि वह अनौपचारिक बात कर रहे थे और किसी को गाली नहीं दी है। कुलस्ते ने कहा कि वह सभी जनप्रतिनिधियों का सम्मान करते हैं और उनकी मंशा किसी के खिलाफ अपशब्द इस्तेमाल करने की नहीं थी।

Related Articles

Back to top button
Event Services