Entertainment

इस महीने शादी के बंधन में बंधेंगी मौनी रॉय,फैंस के लिए बड़ी खबर

बॉलीवुड और छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय के फैंस के लिए बड़ी खबर है। अभिनेत्री चंद दिनों के अंदर शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उनकी शादी को लेकर लंबे समय से अफवाहों का बाजार गर्म है। बीते दिनों ऐसी अफवाह थी कि मौनी रॉय दुबई में शादी करेंगी, लेकिन ऐसा नहीं है। उन्होंने भारत में ही शादी करने का फैसला किया है।

मौनी रॉय दुबई के बिजनेसमैन सूरज नांबियार से शादी करने वाली हैं। अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार मौनी रॉय इस महीने की 27 तारीख को गोवा में सूरज नांबियार से शादी करने वाली हैं। वेबसाइट को अभिनेत्री के करीबी सूत्रों ने बताया है कि शादी के लिए गोवा का फाइव स्टार रिसॉर्ट बुक किया गया है। मेहमानों का गोवा जाना शुरू भी हो गया हैं, लेकिन मेहमानों को इस बारे में चुप्पी साधे रहने को कहा गया है।

सूत्र के अनुसार मौनी रॉय की शादी में सभी मेहमानों को अपना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट ले जाने अनिवार्य है। वागातोर बीच के पास वेस्ट गोवा में शादी का आयोजन रखा गया है। खबर है कि शादी समारोह दोपहर समुद्र किनारे होगा। शादी के बाद 28 जनवरी को मौनी रॉय और सूरज नांबियार अपने करीबी दोस्तों और परिवार वालों के लिए एक खास रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी करेंगे।

शादी के डांस के लिए रियलिटी शो के कंटेस्टेंट्स प्रतीक उटेकर और राहुल शेट्टी से संपर्क किया गया है। इन दिनों डांस की रिहर्सल भी चालू है। बात करें मेहमानों की तो मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी में फिल्ममेकर करण जौहर, एकता कपूर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया सहित अन्य सितारों के आने की संभवाना है।

वहीं बीते दिनों इंडिया टुडे के मुताबिक मौनी रॉय की मां ने अभिनेत्री मंदिरा बेदी के घर पर सूरज नांबियार के माता पिता से मुलाकात की और शादी पर चर्चा की। खबरें तो यह भी थीं कि 2020 में लॉकडाउन के वक्त ही मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने शादी कर ली थी, लेकिन बाद में मौनी ने इसका खण्डन किया, उन्होंने कहा कि यह खबरे सच नहीं है। आपको बता दें कि मौनी रॉय और सूरज नांबियार एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं।  

Related Articles

Back to top button
Event Services