Entertainment

नुसरत जहां और यश दासगुप्ता की शादी हुई कंफर्म! इस सच्चाई आई सबके सामने 

टीएमसी सांसद और बंगाली फिल्म एक्ट्रेस नुसरत जहां अब खुलकर दुनिया के सामने एलान करने लगीं हैं कि उन्होंने और एक्टर यश दासगुप्ता ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। नुसरत ने एक बार फिर ऐसा कुछ किया जिससे फैंस को ये कंफर्म हो गया कि एक्ट्रेस शादीशुदा हैं।

दरअसल, नुसरत जहां ने शुक्रवार को विजयादशमी के अवसर पर एक तस्वीर साझा की और इसमें वो विवाहित बंगाली महिलाओं द्वारा पहने जाने वाला शाखा पोला पहने हुए नजर आईं। नुसरत इस मौके पर अपने फैंस को इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए विश कर रही थीं।

तस्वीर को साझा करते हुए नुसरत ने लिखा, ‘शुभो बोजोया’र प्रीति शुभेचा ओ अभिनंदन। इस दौरान वह एक सफेद और लाल साड़ी में दिखाई दे रही है, जिसके माथे पर लाल बिंदी और कलाई में लाल और सफेद चूड़ियां हैं।     

नुसरत और यश ने इससे पहले एक नवरात्रि और दुर्गा पूजा पंडाल में की तस्वीरें शेयर की थीं। वहीं एक तस्वीर में नुसरत, यश की गोद में बैठी नजर आ रही थीं। इस फोटो को सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी शेयर किया।

नुसरत ने अभी तक अपने पार्टनर यश दासगुप्ता के साथ शादी की घोषणा नहीं की है। हालांकि, उसने उसके साथ शादी के बंधन में बंधने के बारे में हिंट दिए हैं। एक्ट्रेस ने अगस्त महीने में एक बच्चे को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने यिशान रखा है।

पिछले दिनों आधी रात को यश का जन्मदिन मनाते हुए, नुसरत ने एक केक की तस्वीर साझा की। जिस पर ‘पति’ और ‘पिता’ लिखा हुआ था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर यश के साथ एक प्यारी सी फोटो भी शेयर की। लोगों को ऐसा लगा कि नुसरत ने ये मैसेज उन फैन्स के लिए दिया है जो उनसे बार-बार बच्चे के पिता और यश दासगुप्ता के साथ उनके संबंधों के बारे में सवाल करते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services