Entertainment

इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में अभिनेत्री अंकिता लोखंडे,अपनी शादी पर एक्ट्रेस ने कही ये बात

बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। मीडिया पर चल रही खबरों के अनुसार वह जल्द अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी करने वाले हैं। इस बीच अंकिता लोखंडे ने अपनी शादी और परिवार बनाने को लेकर खुशी जाहिर की है। साथ ही अपनी शादी को लेकर भी बड़ी बात कही है जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार अंकिता लोखंडे ने अपनी शादी को लेकर कहा है कि उन्हें पत्नी बनना और परिवार बनाना काफी अच्छा लगेगा। दिग्गज अभिनेत्री, ‘मुझे शादी और प्यार की अवधारणा पर काफी विश्वास है। मैं शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हूं क्योंकि यह उन दोनों लोगों के लिए काफी जरूरी है, जो साथ रहना और परिवार बनाना चाहते हैं। यही भारतीय परंपरा है कि एक लड़का और लड़की शादी नहीं करते हैं बल्कि पूरा परिवार साथ होता है।’

अंकिता लोखंडे ने आगे कहा, ‘अगर मुझे इस तरह का कोई मौका मिलेगा तो मैं ऐसा जरूर करूंगी। मैं शादी करना चाहती हूं और वह एक दिन जरूर होकर रहेगी। मेरे लिए पत्नी बनना और परिवार बनान काफी अच्छा होगा।’ इसके अलावा अंकिता लोखंडे और भी ढेर सारी बातें की हैं। गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। वहीं अंकिता लोखंडे के फैंस उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने जल्द शादी करने का फैसला कर लिया है। रिपोर्ट्स की माने तो अंकिता और विक्की, 12 से14 दिसंबर के बीच में सात फेरे ले सकते हैं। इस खबर के साथ ही अंकिता के फैंस काफी खुश हो गए हैं और सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइटमेंट शो कर रहे हैं। हाल ही में अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए।

इन तस्वीरों और वीडियोज में वह अपने दोस्तों और बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ मस्ती करती नजर आईं। दोनों ने साथ में जमकर डांस किया। वहीं अंकिता और विक्की डांस करते करते इतने खो गए कि दोनों से कुछ ऐसा हो गया जो अब फैंस का ध्यान खींच रहा है। पार्टी में अंकिता ने मरून रंग की खूबसूरत सी साड़ी पहनी हुई थी। साड़ी को उन्होंने ब्यूटिफुल से नेकलेस के साथ पेयर किया था। और बालों का बन बनाया हुआ था। अंकिता बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं विक्की ब्लैक फॉर्मल्स में हैंडसम दिख रहे हैं। विक्की और अंकिता एक दूसरे में इतना खो गए कि उन्हें आसपास के लोगों से कई मतलब ही नहीं रहा। एक वीडियो में दोनों एक दूसरे को बड़े प्यार से किस करते नजर आए।  

Related Articles

Back to top button
Event Services