Entertainment

इन अभिनेत्रियों ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के चेहरे से उतारा नकाब

नाम और शोहरत से भरी फिल्म इंडस्ट्री अपनी चकाचौंध से कई लोगों को आकर्षित करती है। इसी ग्लैमरस दुनिया का हिस्सा बनने की चाह लिए रोजाना लोग यहां अपनी किस्मत आजमाते हैं। लेकिन दूर से खूबसूरत लगने वाली इस फिल्म इंडस्ट्री में कई राज छिपे होते हैं। बॉलीवुड में अपना करियर बनाने की चाह रखने वालीं कई अभिनेत्रियों को इंडस्ट्री में इस छिपे सच का सामना करना पड़ता है। ऐसे में बॉलीवुड की कई अदाकाराओं ने दुनिया के सामने इंडस्ट्री के इस छिपे सच को बाहर लाया है। आइए जानते हैं ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस के बारे में जिन्होंने उतारा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के चेहरे से नकाब-

निया शर्मा
निया शर्मा ने हाल ही में खुलासा करते हुए बताया था कि फिल्म मणिकर्णिका में एक रोल के लिए वह टीम से मिलने गई थी। इस दौरान वहां पर उनके हॉट लुक्स की चर्चा ज्यादा हो रही थी, जिसके बाद वे दोबारा इस फिल्म की मीटिंग के लिए गईं ही नहीं।

कंगना रनौत 
बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अभिनेत्री ने इंडस्ट्री से जुड़े कई राजों से पर्दा उठाया। इसी क्रम में कंगना ने खुलासा किया था कि इंडस्ट्री में लोग बिना कॉम्प्रोमाइज के काम नहीं देते हैं।

ईशा कोप्पिकर
बॉलीवुड में हीरो के कारण हीरोइन का रिप्लेस होना आम बात है। इंडस्ट्री के इसी सच को सामने लाते हुए अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर ने बताया था कि एक सुपरस्टार ने उन्हें फिल्म में रिप्लेस कर दिया था। 

हिना खान 
हिना खान ने भी मनोरंजन इंडस्ट्री का काला सच उजागर करते हुए बताया था कि फिल्म इंडस्ट्री के जाने- माने डिजाइनर टीवी के कलाकारों को अपनी ड्रेसेस देने से ही मना करते हैं और वो इस इंडस्ट्री के लोगों को हीन-भावना रखते हैं। 

राधिका मदान 
कुछ महीने पहले ही राधिका मदान ने खुलासा किया था कि वह ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के ऑडिशन में गई थी, लेकिन वहां पर उन्हें यह कहकर वापस भेज दिया गया कि वह सुंदर नहीं दिखती हैं। 

विद्या बालन
विद्या बालन भी यह बात कह चुकी हैं कि इंडस्ट्री में कई बार ऐसी स्थिति बन जाती है कि कलाकारों को इनसिक्योरिटी महसूस होती है।

ईशा गुप्ता 
अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि इंडस्ट्री के लोगों ने उन्हें सलाह दी थी कि वह अपने डॉर्क कॉम्प्लेक्शन से छुटकारा पाने के लिए स्किन व्हाइटनिंग इंजेक्शन लगवाए नहीं तो कोई उन्हें काम नहीं देगा।

Related Articles

Back to top button
Event Services